प्रेग्नेंसी में भी खूब काम कर रही हैं अनुष्का शर्मा, फोटोज में बेबी बंप के साथ दिखा खूबसूरत फेस ग्लो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंसी की हालत में भी खूब काम कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। तो आइए देखते हैं वो खूबसूरत फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

प्रेग्नेंसी में भी खूब काम कर रही हैं अनुष्का शर्मा, फोटोज में बेबी बंप के साथ दिखा खूबसूरत फेस ग्लो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। ये एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के 7वें महीने में हैं और अब उनका बेबी बंप भी साफ दिखने लगा है। इतना ही नहीं अनुष्का का अब वजन भी थोड़ा बढ़ चुका है, लेकिन सबसे हैरानी की बात तो ये है कि इस हालत में भी एक्ट्रेस अपने काम में बिजी हैं।

इसी के चलते अब अनुष्का मुंबई में आने वाले एक हफ्ते में बैक टू बैक ब्रांड्स की ऐड की शूटिंग पूरी करेंगी। हाल ही में, मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी (Viral Bhayani) ने एक्ट्रेस की कई ब्यूटीफुल तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्वा ग्रीन कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहने अनुष्का सुपर-फिट लग रही हैं, और वैनिटी वैन से उतरते हुए देखी जा सकती हैं। इस दौरान उनके बाल खुले नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। साथ ही, तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेबी बंप भी साफ़ दिखाई दे रहा है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं अनुष्का 

यहीं नहीं, इस दौरान अनुष्का सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, और अक्सर अपने बेबी बंप की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रहीं हैं। इससे पहले, 20 नवंबर 2020 को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में अनुष्का पिंक कलर के लैवेंडर सलवार सूट में माथे पर बिंदी लगाए बालकनी में बैठी नज़र आ रही हैं। फोटो में अनुष्का शर्मा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है। एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी ग्लो से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस फोटो को अनुष्का के पापा अजय कुमार शर्मा ने क्लिक किया था। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने कैप्शन के जरिए दी थी। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी को पूरे हुए 11 साल, कपल ने एक-दूसरे के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज)

इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन मे लिखा था, 'जब आपके पापा ने परफेक्ट आपके चाय के समय पर कैंडिड फोटो कैप्चर की हो और आपसे उन्हें फ्रेम में करने के लिए कहा हो, लेकिन आपने ऐसा नहीं किया हो। क्योंकि आप बेटी हो।' इसके साथ ही अनुष्का ने दिल और फन की इमोजी भी बनाई थी। (ये भी पढ़ें: शादी से पहले मामी बनीं अंकिता लोखंडे, बॉयफ्रेंड विक्की के भांजे-भांजी के 'अन्नप्राशन' में कही ये बात)

सिंपल तरीके से सेलिब्रेट की थी दिवाली 

इसके अलावा, 15 नवंबर 2020 को अनुष्का दिवाली भी बेहद सिंपल तरीके से सेलिब्रेट करती नजर आईं थीं। इस मौके पर उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का सूट पहना था और न्यूड मेकअप किया था। इसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। जहां पहली तस्वीर में अनुष्का बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में वह बैठी हुई नजर आ रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने मजेदार कैप्शन लिखा था। उन्होंने लिखा था, “तैयार हुई सिर्फ इसलिए कि घर पर बैठ सकूं और खा सकूं, और यह मजेदार अनुभव रहा। उम्मीद करती हूं आप सभी की दिवाली शानदार रही।”

साल 2017 में कपल ने रचाई थी शादी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 में शादी कर ली थी। इन दोनों ने किसी को भी अपनी शादी की खबर नहीं लगने दी थी। जब इससे जुड़ी उनकी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर आई थी, तो इसे देखकर लोग हैरान रह गए थे। शादी की तस्वीरों में अनुष्का और विराट की जोड़ी बेहद खूबसूरत दिख रही थी। इस जोड़ी की ये खूबसूरती आज भी वैसे ही बरकरार है। वहीं अब ये कपल बहुत जल्द पैरेंट्स बनने वाला है। (ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के पिता ने खींची खूबसूरत फोटो, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा स्पेशल प्रेग्नेंसी ग्लो)

फिलहाल, अनुष्का के प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करने पर फैंस उनसे काफी इंस्पिरेशन ले रहे हैं। तो आपको एक्ट्रेस की ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो हमें अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis