Anushka Sharma ने Akaay-Vamika के पहले रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की दिखाई झलक, यूनिक राखी ने खींचा ध्यान

हाल ही में, अनुष्का शर्मा ने अपने बच्चों अकाय और वामिका के पहले रक्षाबंधन समारोह की झलकियां साझा कीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anushka Sharma ने Akaay-Vamika के पहले रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की दिखाई झलक, यूनिक राखी ने खींचा ध्यान

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया की नजरों से दूर रखना पसंद करती हैं। अनुष्का और विराट अपने बच्चों को 'स्टार किड्स' के लेबल से मुक्त रखते हुए एक सामान्य बचपन देने की कोशिश करते हैं, यही वजह है कि उन्होंने लंदन में अपने बेटे अकाय कोहली को जन्म देने का फैसला किया था।

अनुष्का शर्मा ने अपने बच्चों के राखी सेलिब्रेशन की दिखाई झलक

19 अगस्त 2024 को अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर अपने बच्चों के पहले राखी उत्सव की एक तस्वीर साझा की। अभिनेत्री ने सुनिश्चित किया कि उनके बच्चों का चेहरा न दिखे, इसलिए उन्होंने दो अनूठी बुनी हुई राखियों वाली एक तस्वीर साझा की। राखियां कार के शेप की थीं और इसके किनारों पर डोरियां लगी हुई थीं और ऊपर ब्लैक एंड व्हाइट बटन व गुगली आईज थीं। उनमें से एक ग्रीन कलर की थी, जबकि दूसरी ऑरेंज कलर की थी। अभिनेत्री ने लिखा, "हैप्पी रक्षा बंधन।" और तस्वीर के ऊपर दो पिंक हार्ट इमोजी भी एड किए।

anushka

Virat Kohli ने पैटरनिटी लीव और बेटे का वेलकम करने पर बयां की फीलिंग्स, इसे बताया 'अवास्तविक अनुभव' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब अनुष्का शर्मा ने बच्चों के साथ दिखाई थी अपने दिन की एक प्यारी सी झलक 

8 अगस्त 2024 को अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने बच्चों के साथ एक प्यारी सी झलक साझा की थी। उन्होंने जो तस्वीर पोस्ट की थी, उसमें घर पर बनी आइस लॉलीज की एक प्यारी झलक थी। फोटो में अकाय के शाम के नाश्ते का भी खुलासा हुआ था, जो कटी हुई गाजर और खीरे की एक हेल्दी प्लेट थी।

anushka

Virat Kohli ने रिटायरमेंट प्लान पर की बात, फैमिली संग विदेश जाने का दिया हिंट, निराश हुए फैंस। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनुष्का और विराट की अब तक की लाइफ

अनुष्का और विराट की लव स्टोरी 2013 के आसपास एक विज्ञापन शूट के सेट पर शुरू हुई थी। वर्षों से उनका रिश्ता परवान चढ़ता गया और 2017 में उन्होंने इटली में एक प्राइवेट सेरेमनी में अपने प्यार का जश्न मनाया था। 2021 में जब उनकी बेटी वामिका का जन्म हुआ, तो कपल की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और 2024 में बेटे अकाय कोहली के आगमन से उनका परिवार पूरा हुआ। 

anushka

फिलहाल, आपको अकाय और वामिका के पहले राखी उत्सव की झलक कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis