Anushka Sharma-Virat Kohli न्यूयॉर्क में कॉफी पीते आए नजर, कैजुअल लुक में कूल दिखा कपल

हाल ही में, हमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक वीडियो मिला है, जिसमें वे न्यूयॉर्क की सड़क पर हाथ में कॉफी लिए घूमते दिख रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anushka Sharma-Virat Kohli न्यूयॉर्क में कॉफी पीते आए नजर, कैजुअल लुक में कूल दिखा कपल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) बी-टाउन के पॉपुलर कपल हैं, जो अपनी बॉन्डिंग और केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीतने में कभी फेल नहीं होते हैं। जब से उन्होंने अपने बेटे अकाय कोहली का वेलकम किया है, तब से वे सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच, विराट और अनुष्का को न्यूयॉर्क में कॉफी डेट एंजॉय करते हुए देखा गया। 

विराट-अनुष्का न्यूयॉर्क में कॉफी पीते आए नजर

हाल ही में, विराट-अनुष्का के एक फैनपेज ने 'एक्स' हैंडल से कपल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 'विरुष्का' कॉफी रन पर साथ नजर आए। वीडियो में हम विराट को कॉफी कप ले जाते हुए देख सकते हैं, जबकि अनुष्का उनके साथ थीं। एक क्लिप में कपल को अपनी कार की ओर जाते हुए देखा गया। अपनी आउटिंग के लिए दोनों ने अपने लुक को कैजुअल रखा था। जहां अनुष्का ब्लू शर्ट और डेनिम में नजर आए, वहीं विराट व्हाइट आउटफिट में दिख रहे थे।

virat kohli

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि विराट इस समय 'टी20 वर्ल्ड कप' के सिलसिले में न्यूयॉर्क में हैं। ऐसे में अनुष्का भी अपने पति और पूरी टीम को चीयर करने के लिए वहां मौजूद हैं। इससे पहले, अभिनेत्री को 'आईपीएल 2024' में भी अपने पति की टीम 'आरसीबी' को चीयर करते हुए देखा गया था। 

विराट और अनुष्का की पर्सनल लाइफ

अनुष्का और विराट की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो फरवरी 2024 में कपल ने अपने दूसरे बच्चे के रूप में बेटे का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने अकाय कोहली रखा है। अपने इंस्टा अकाउंट से एक जॉइंट पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने अपनी इस गुड न्यूज की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने पोस्ट में लिखा था, “अत्यधिक खुशी और प्यार से भरे दिलों के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का स्वागत किया।'' 

virat kohli-anushka sharma

anushka sharma

Anushka Sharma-Virat Kohli न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम बिताते आए नजर, वायरल फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें

अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अगली बार वह 'चकड़ा एक्सप्रेस' में दिखाई देंगी। फिल्म इंडियन फीमेल क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। इस फिल्म से अनुष्का 6 साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं।

जब Vamika Kohli के लंबे बाल ने खींचा ध्यान, नेटिजंस ने मॉम Anushka Sharma की बचपन की फोटो से की तुलना। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको विराट और अनुष्का की लेटेस्ट झलक कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.