बेटी वामिका कोहली की फोटो न पब्लिश करने पर अनुष्का शर्मा ने पैपराजी को कहा धन्यवाद, लिखा नोट

हाल ही में, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर करते हुए अपनी बेटी वामिका कोहली की तस्वीरों को न पब्लिश करने पर पैपराजी को धन्यवाद किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

बेटी वामिका कोहली की फोटो न पब्लिश करने पर अनुष्का शर्मा ने पैपराजी को कहा धन्यवाद, लिखा नोट

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति व इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने 11 जनवरी 2021 को पहली बार माता-पिता बनने का सुख प्राप्त किया था। उन्होंने अपने घर और जीवन में एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम कपल ने वामिका रखा है, जो मां दुर्गा के नामों में से एक है।

Anushka Sharma And Virat Kohli With Vamika

इस बात में कोई शक नहीं है कि, अनुष्का और विराट अपनी लाडली बेटी वामिका को बहुत प्यार करते हैं और उनके आने के बाद दोनों की जिंदगी बदल गई है। यही नहीं, ‘विरुष्का’ फैंस भी उनकी फैमिली के पूरा होने पर काफी ज्यादा खुश हैं। हालांकि, बतौर सेलिब्रिटी कपल होने के नाते अनुष्का और विराट अपनी लाडली बेटी वामिका को एक स्वतंत्र जिंदगी देना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने अपनी लाडली को मीडिया लाइमलाइट और सोशल मीडिया से दूर रखा है। यही वजह है कि, आज तक कपल ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। हाल ही में, अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी की स्वतंत्रता और पैपराजी को वामिका की तस्वीरें शेयर न करने पर शुक्रिया कहा है।

(ये भी पढ़ें- विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की चार सबसे महंगी चीजें, जानें आलीशान घर और महंगी कारों की कीमत)

Anushka Sharma And Virat Kohli With Vamika

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने 19 दिसंबर 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है। अपने नोट में अनुष्का ने लिखा है, “हम भारतीय पैपराज़ी और कई मीडिया बिरादरी के आभारी हैं, जिन्होंने वामिका की तस्वीरें व वीडियोज को पब्लिश नहीं किया है। एक माता-पिता के रूप में, वामिका की तस्वीरें व वीडियोज लेने वाले लोगों (मीडिया और पैपराजी) से हम निवेदन करते हैं कि, हमें आगे बढ़ने (बेटी की गोपनीयता) में सपोर्ट करें।”

Anushka Sharma's Note About Vamika

अनुष्का शर्मा ने आगे कहा, “हम अपनी बेटी के लिए प्राइवेसी चाहते हैं और हम उसे सोशल मीडिया और मीडिया से दूर अपनी जिंदगी स्वतंत्र रूप से जीने के लिए एक चांस दे रहे हैं। जब वह बड़ी होगी, हम उसके मूवमेंट पर पाबंदी नहीं लगाएंगे। इसलिए प्लीज हमारा साथ दें, क्योंकि हमें आपके समर्थन की जरूरत है। तस्वीरों को पोस्ट न करने के लिए फैन क्लबों और इंटरनेट के लोगों के लिए विशेष धन्यवाद। हम आपके आभारी हैं।”

Anushka Sharma And Virat Kohli With Vamika

(ये भी पढ़ें- जब अनुष्का शर्मा के सामने फूट-फूटकर रोने लगे थे विराट कोहली, ये है वो किस्सा)

कुछ दिन पहले, साउथ अफ्रीका को रवाना होने के लिए विराट कोहली टीम इंडिया के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका कोहली भी थे। जब एयरपोर्ट पर जाने के लिए विराट बस से उतर रहे थे, तब उन्होंने पैपराजी को वामिका कोहली की तस्वीरें व वीडियोज न लेने की गुजारिश की थी।

(ये भी पढ़ें- विराट कोहली की सबसे महंगी घड़ियां, लाखों में है कीमत, खासियतें कर देंगी हैरान)

फिलहाल, अनुष्का शर्मा अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखने की पूरी कोशिश कर रही हैं। वैसे, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।   

BollywoodShaadis