Virat Kohli की टीम की जीत पर भावुक हुईं Anushka Sharma, CSK को हरा IPL के प्लेऑफ में पहुंची RCB

'RCB' वर्सेज 'CSK' के मैच में विराट कोहली की टीम को 27 रनों से शानदार जीत मिली, जिसके बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा खुशी से झूमती और भावुक होती दिखीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Virat Kohli की टीम की जीत पर भावुक हुईं Anushka Sharma, CSK को हरा IPL के प्लेऑफ में पहुंची RCB

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने पति व क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की सबसे बड़ी चीयरलीडर हैं और यह अक्सर साबित होता रहता है। 18 मई 2024 को जब विराट की आईपीएल टीम 'रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु' (RCB) का मुकाबला 'चेन्नई सुपरकिंग्स' (CSK) के साथ था, तो अनुष्का 'RCB' और विराट को चीयर करती दिखीं। वहीं, जब विराट की टीम मैच जीत गई, तो अनुष्का काफी इमोशनल और खुश दिखीं, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

'CSK' vs 'RCB' मैच

चेन्नई और 'RCB' के बीच हुआ लेटेस्ट मुकाबला काफी दिलचस्प रहा। दरअसल, यह मैच दोनों टीमों के लिए प्ले-ऑफ में जाने के लिए नॉक-आउट मुकाबला था, जिसमें 'RCB' ने 'CSK' को 27 रनों से हरा दिया। वैसे, सच कहें तो 'आरसीबी' का प्लेऑफ में जाना काफी मुश्किल लग रहा था, क्योंकि अपने शुरुआती 8 मुकाबलों में से 'आरसीबी' को 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन टीम ने गेम में जबरदस्त वापसी की और लगातार 6 मैच जीतकर प्वॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर काबिज हो गई।

VIRAT KOHLI

'RCB' की जीत पर खुशी से झूमीं अनुष्का शर्मा

ऐसे में यह जीत पूरी टीम के साथ-साथ विराट कोहली के लिए काफी स्पेशल थी, जो पिछले कुछ मैचों से शानदार फॉर्म में हैं। इस मौके पर अनुष्का शर्मा भी काफी खुश नजर आईं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अनुष्का को टीम की जीत पर खुशी जताते और हुए भावुत होते देखा गया। इस दौरान, वह ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं और पोस्ट-पार्टम ग्लो उनके चेहरे पर साफ झलक रहा था। 

ANUSHKA SHARMA

ANUSHKA SHARMA

Images Courtesy

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Virat Kohli ने पैटरनिटी लीव और बेटे का वेलकम करने पर बयां की फीलिंग्स, इसे बताया 'अवास्तविक अनुभव' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

इसके अलावा, अनुष्का की 'रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु' की महिला टीम की कैप्टन व इंडियन फीमेल क्रिकेटर स्मृति मंदाना के साथ एक तस्वीर भी सामने आई, जिसमें दोनों लवली लेडीज कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान, स्मृति 'RCB' की जर्सी और डेनिम पहने नजर आईं।

ANUSHKA-SMRITI

Virat Kohli-Anushka ने Akaay-Vamika की प्राइवेसी का सम्मान करने के लिए पैपराजी को दिया शानदार गिफ्ट, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

विराट और अनुष्का की पर्सनल लाइफ

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कुछ सालों की डेटिंग के बाद दिसंबर 2017 में इटली में शादी की थी। शादी के 4 साल बाद कपल ने 2021 में अपनी बेटी वामिका का वेलकम किया था। वहीं, फरवरी 2024 में कपल के बेटे अकाय के जन्म के साथ उनका परिवार पूरा हो गया।

VIRAT-ANUSHKA

Virat Kohli ने रिटायरमेंट प्लान पर की बात, फैमिली संग विदेश जाने का दिया हिंट, निराश हुए फैंस, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, विराट और उनकी टीम को चीयर करते हुए अनुष्का के वायरल वीडियो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.