एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पहुंची एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के घर, देखें वीडियो

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने जहां उनके घरवालों को बुरी तरह से तोड़कर रख दिया है। वहीं, सुशांत के चाहने वाले भी अभी उनके मौत के सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं। खबर है कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उनके बांद्रा फ्लैट पर पहुंची हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पहुंची एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के घर, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने जहां उनके घरवालों को बुरी तरह से तोड़कर रख दिया है। वहीं, सुशांत के चाहने वाले भी अभी उनके मौत के सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं। खबर है कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उनके बांद्रा फ्लैट पर पहुंची हैं। आइए देखें वीडियो। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार (14 जून) को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अंकिता लोखंडे अब एक्टर के घर पहुंचीं हैं। दरअसल, व्हाट्स इन द न्यूज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे एक्टर के बांद्रा फ्लैट पर पहुंची हैं। इस वीडियो में अंकिता को एक शख्स अंदर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं, अंकिता इस दौरान रोती हुई भी नजर आ रही हैं। फिलहाल, अंकिता किसलिए सुशांत के घर पहुंची हैं इसका पता नहीं चल सका है। 

6 साल तक रिलेशन में रहे थे अंकिता और सुशांत 

बता दें कि अंकिता और सुशांत की दोस्ती शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। सीरियल में सुशांत के किरदार का नाम मानव और अंकिता के किरदार का नाम अर्चना था। उस दौरान लोग सुशांत और अंकिता को मानव और अर्चना के नाम से ही पहचानने लगे थे। सेट पर ही दोनों लोगों को प्यार हो गया था। 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों साल 2016 में ही अलग हो गए। (ये भी पढ़ें: सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन)  

आखिर क्यों हुआ था दोनों का ब्रेकअप?

सुशांत ने अंकिता के साथ हुए अपने ब्रेकअप पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि- ''अंकिता के साथ मेरे रिश्ते और ब्रेकअप के बारे में जानने के लिए अब कुछ बचा नहीं है। मेरे रिलेशन या ब्रेकअप के पीछे मेरी पर्सनल वजह होगी, जिसे मैं ऑफिशयली बताने में विश्वास नहीं रखता।'' (ये भी पढ़ें: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले थे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, भाई ने कहा कुछ ऐसा)   

सुशांत एक सिंगिंग रिएलिटी शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान एक कंटेस्टेंट ने इमोशनल गाना गाया था तो सुशांत काफी भावुक हो गए थे। रोने लगे थे। ये घटना अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के कुछ ही दिन बाद की थी। इससे ये कहा जा सकता है कि वह ब्रेकअप के बाद काफी टूट गए थे। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती संग उनका नाम जोड़ा जा रहा था। (ये भी पढ़ें: सुशांत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सदमे में भाभी ने तोड़ा दम, भाई बोला कैसे जिंदा रहेंगे हम)   

निधन की खबर सुनकर ऐसा था अंकिता का रिएक्शन

सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जब इंडिया टीवी ने अंकिता लोखंडे को कॉन्टेक्ट किया तो उन्होंने कहा- 'क्या' और फोन काट दिया। अचानक आई खबर से सुनकर अंकिता को तगड़ा झटका लगा था। जिसके बाद से अभी तक किसी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अंकिता ने कोई पोस्ट नहीं शेयर की है। ऐसे में कहा जा सकता है कि सुशांत के ​निधन के बाद से वह अभी गहरे सदमे में हैं। वहीं, अब अंकिता सुशांत ​के निधन के बाद उनके घर पहुंची हैं। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis