अंकिता लोखंडे-विक्की जैन ने रिलेशनशिप को पूरे किए 3 साल, एक्ट्रेस ने रोमांटिक वीडियो किया शेयर

हाल ही में, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप को 3 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन ने रिलेशनशिप को पूरे किए 3 साल, एक्ट्रेस ने रोमांटिक वीडियो किया शेयर

फेमस शो ‘पवित्र रिश्ता’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने एक्स बॉयफ्रेंड व दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही खूब चर्चाओं में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फैमिली व वर्तमान बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। हाल ही में, अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की के साथ रिलेशनशिप को 3 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

पहले ये जान लीजिए कि, अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को करीब 6 सालों तक डेट किया था। हालांकि, साल 2016 में दोनों की राहें हमेशा के लिए जुदा हो गई थीं। सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता को विक्की जैन के रूप में नया बॉयफ्रेंड मिला। विकास जैन उर्फ विक्की छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रहने वाले हैं और वो मुंबई के एक बड़े बिजनेसमैन भी हैं। विक्की बॉक्स क्रिकेट लीग में मुंबई टीम के को-ऑनर भी हैं। अंकिता और विक्की अक्सर कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ लाजवाब बॉन्डिंग शेयर करते नजर आ चुके हैं। (ये भी पढ़ें- माही विज ने बेटी तारा के जन्म की पहली फोटो की शेयर, डिलीवरी को लेकर लिखी ये बात)

अब आपको दिखाते हैं अंकिता लोखंडे का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, अंकिता लोखंडे ने 10 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने लविंग बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ रोमांटिक डांस करती हुई नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो, अंकिता पिंक साड़ी में मराठा टच दे रही हैं, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, विक्की व्हाइट कुर्ते और ब्लैक पायजामे में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, ‘तीन साल, एकजुटता के तीन साल।’ इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर की है। (ये भी पढ़ें- इरा खान ने बॉयफ्रेंड नुपुर के संग दिया रोमांटिक पोज, यहां देखें दोनों की प्यार भरी झलकियां)

इससे पहले, अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ होली सेलिब्रेट की थी। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो वीडियोज शेयर किए थे। पहले वीडियो में अंकिता और विक्की एक-दूसरे को रंग लगा रहे हैं। इस दौरान अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के पैर छूते हुए नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में दोनों मजेदार डांस करते हुए देखे जा सकते हैं। (ये भी पढ़ें- मां डिंपल कपाड़िया और बहन रिंकी संग ट्विंकल खन्ना ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, काफी खुश लग रहीं मां-बेटी)

फिलहाल, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिलेशिनशिप के तीन साल पूरे होने पर उनके फैंस भी उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। तो आपको अंकिता और विक्की का रोमांटिक डांस कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अंकिता लोखंडे)
BollywoodShaadis