Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

हाल ही में, अनीता हसनंदानी ने अभिनेता एजाज खान के साथ अपने रिश्ते को याद किया और बताया कि कैसे उन्होंने इस रिश्ते के कारण अपने करियर का बलिदान दिया, जिसका उन्हें अब पछतावा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) 'स्टार प्लस' के धारावाहिक 'ये है मोहब्बतें' में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल के साथ अपने किरदार के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने 'काव्यांजलि', 'कभी सौतन कभी सहेली' और 'कोई अपना सा' जैसे सीरियल्स से पॉपुलैरिटी हासिल की। हालांकि, दो दशकों से अधिक के सफल कार्यकाल के बाद उन्होंने पांच साल के लिए अभिनय से ब्रेक लेने का एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। उनके इस फैसले ने सभी को हैरान कर दिया था।

अनीता हसनंदानी ने बताया उन्हें एजाज खान संग अपने रिश्ते के बारे में सबसे ज्यादा किस बात का है पछतावा 

अनीता हसनंदानी पहले एजाज खान के साथ रिलेशनशिप में थीं और दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे। उनके फैंस को यकीन था कि यह जोड़ी शादी के बंधन में बंध जाएगी और हमेशा खुश रहेगी, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और यह जोड़ी अलग हो गई। अनीता अब रोहित रेड्डी के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं और उनको एक बेटा भी है। 

Anita Hassanandani

एजाज के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए अनीता ने कहा, "मैंने बहुत कुछ सीखा, मैं एक बेहतर इंसान बन गई, हम दो बहुत अच्छे लोग थे जो एक-दूसरे के लिए अच्छे नहीं थे। मुझे बस एक ही बात का अफसोस है कि मैंने अपना बेहतरीन करियर छोड़ दिया।"

अनीता ने आगे कहा कि एजाज उनके करियर को त्यागने से खुश नहीं थे और अब उन्हें भी लगता है कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। उन्होंने रिश्ते में बहुत कुछ किया और आज भी उन्हें इसका पछतावा है। अनीता के शब्दों में, "मुझे यकीन नहीं था कि एजाज इसके साथ ठीक हैं या नहीं। उन्होंने मुझे रोका नहीं, लेकिन क्योंकि मैं रिश्ते में बहुत कुछ करना चाहती थी, इसलिए मैंने अपने करियर के लिए कुछ गलत कदम उठाए।"

Anita Hassanandani

अनीता ने स्पष्ट किया कि एजाज ने उन्हें कभी समझौता करने के लिए मजबूर नहीं किया, बल्कि उन्होंने स्वेच्छा से सब कुछ किया, क्योंकि वह एक बेहतरीन रिश्ता चाहती थीं। उनके लिए रिश्ते करियर से ज़्यादा महत्वपूर्ण है। अनीता ने आगे बताया, “मैंने अपने करियर का बहुत कुछ छोड़ दिया। ऐसा नहीं है कि उन्होंने मुझे मजबूर किया, लेकिन उन्होंने हमेशा कहा कि मैं नहीं चाहूंगा कि तुम कोई फिल्म करो या ऐसा कोई सीन करो या कुछ और, इसलिए मैंने अपने लिए बहुत सारे बेहतरीन अवसर छोड़ दिए। क्योंकि मेरे लिए उस समय प्यार या रिश्ता ज़्यादा महत्वपूर्ण था। यही मेरा एकमात्र पछतावा है। आप दूसरे व्यक्ति को प्रभावित करने के लिए प्यार में थोड़ा बदल जाते हैं। आप चाहते हैं कि वे आपको थोड़ा और प्यार करें, इसलिए आप कुछ खास चीजें करते हैं।”

Anita Hassanandani

अनीता हसनंदानी ने वापसी के लिए तैयार होने के कारण मॉम गिल्ट के बारे में की बात

अपनी प्रेग्नेंसी के बाद अनीता ने अपने ऑनस्क्रीन वर्क से ब्रेक लेने का फैसला किया। अब, 43 साल की उम्र में वह नए शो 'सुमन इंदौरी' के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में एक बातचीत में अनीता ने अपनी वापसी और मॉम गिल्ट के बारे में खुलकर बात की। बता दें कि अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी ने 2021 में अपने बेटे आरव रेड्डी का स्वागत किया था।

Anita Hassanandani

'हिंदुस्तान टाइम्स' से बात करते हुए अनीता ने अपने 4 साल के बच्चे को घर पर छोड़ने की चुनौतियों के बारे में बताया था, साथ ही काम पर वापस लौटने के अपने उत्साह के बारे में भी बात की थी। उन्होंने अपना विश्वास साझा किया था कि माता-पिता के रूप में उनकी ज़रूरतों और जुनून पर विचार करना महत्वपूर्ण है। 

Anita Hassanandani

उन्होंने कहा था, "एक मां के रूप में आरव को छोड़ना मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से चुनौतीपूर्ण रहा है, लेकिन मैं इससे निपट रही हूं। मुझे अपना काम पसंद है और मैं शूटिंग को मिस कर रही हूं, इसलिए उत्साह के साथ-साथ मॉम गिल्ट भी है। माता-पिता के रूप में अपनी ज़रूरतों और जुनून पर भी विचार करना महत्वपूर्ण है।"

फिलहाल, अनीता हसनंदानी के खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis