17 सालों में बिल्कुल बदल गई हैं 'हे बेबी' की 'एंजेल', जिनके लिए Fardeen Khan ने छोड़ दी थी स्मोकिंग

क्या आपको पता है कि 'हे बेबी' फिल्म में छोटी बच्ची 'एंजेल' के लिए फरदीन खान ने स्मोकिंग छोड़ दी थी? आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

17 सालों में बिल्कुल बदल गई हैं 'हे बेबी' की 'एंजेल', जिनके लिए Fardeen Khan ने छोड़ दी थी स्मोकिंग

आपको साल 2007 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'हे बेबी' तो याद ही होगी, जिसमें अक्षय कुमार, फरदीन खान (Fardeen Khan), रितेश देशमुख और विद्या बालन ने मुख्य किरदार निभाया था। हालांकि, इन सबके बीच जिसने सबका ध्यान खींचा, वह थी छोटी बच्ची 'एंजेल मेहरा', जिसका किरदार जुआना सांघवी (Juanna Sanghvi) ने निभाया था। जुआना ने अपनी क्यूटनेस से हर किसी का दिल जीत लिया था। हालांकि, इस फिल्म के बाद जुआना फिल्मों में कभी नजर नहीं आईं और अब वह काफी बड़ी हो गई हैं।

'हे बेबी' की शूटिंग के दौरान जुआना की वजह से फरदीन ने छोड़ दी थी स्मोकिंग

फिल्म 'हे बेबी' वाकई काफी एंटरटेनिंग फिल्म थी, जिसमें सभी स्टार्स की एक्टिंग ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। हालांकि, फिल्म में बच्ची के साथ अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और फरदीन खान की केमिस्ट्री ने हर किसी का दिल जीत लिया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान जुआना सिर्फ दो साल की थीं, जिनका जन्म 22 मार्च 2004 को हुआ था। 

fardeen khan

फिल्म से जुड़े कई किस्से हैं, लेकिन एक वाकया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया था, वह यह था कि फरदीन ने फिल्म की शूटिंग के दौरान एक जुआना की वजह से स्मोकिंग छोड़ दी थी। जी हां, फरदीन खान ने 'हे बेबी' की रिलीज के 15 सालों बाद 17 जनवरी 2022 को खुद इसका खुलासा किया था। दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल से जुआना को गोद में लिए फिल्म से एक फोटो शेयर की थी।

fardeen khan

तस्वीर के पीछे की कहानी के बारे में बताते हुए फरदीन खान ने लिखा था, "एंजेल को एक सीन के लिए कंफर्टेबल बनाने की कोशिश कर रहा था। यह काम नहीं आया। उसने मुझे अस्वीकार कर दिया। मुझे ऐसा कहा गया कि बच्चों को स्मोकिंग करने वाले पसंद नहीं होते। वैसे, मैंने स्मोकिंग छोड़ दी है। इसलिए @akshaykumar या @Riteishd को मेरी भूमिका निभानी पड़ी। #हे बेबी।" 

fardeen khan

बता दें कि 'हे बेबी' फिल्म की वजह से जुआना सांघवी रातों-रात एक पॉपुलर फेस बन गई थीं, जिनकी क्यूटनेस ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। हालांकि, इसक फिल्म के बाद उन्हें किसी अन्य फिल्म या किसी पब्लिक इवेंट में नहीं देखा गया। हालांकि, हाल ही में हमें उनकी कुछ तस्वीरें मिली थीं, जिनमें वह बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रही थीं। 22 मार्च 2004 को जन्मीं जुआना अब 20 साल की हो गई हैं।

Juanna Sanghvi

Juanna Sanghvi

फिलहाल, जुआना की वजह से स्मोकिंग छोड़ने के फरदीन के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis