क्या Ananya Panday-Hardik Pandya कर रहे हैं डेटिंग? एक्ट्रेस के करीबी सूत्र ने बताई सच्चाई

एक सूत्र ने खुलासा किया है कि क्या बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को डेट कर रही हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या Ananya Panday-Hardik Pandya कर रहे हैं डेटिंग? एक्ट्रेस के करीबी सूत्र ने बताई सच्चाई

एक्ट्रेस अनन्या पांडे और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के कथित रिश्ते ने तब सुर्खियां बटोरीं, जब दोनों को 12 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी की बारात में मस्ती करते देखा गया। दोनों ने दूल्हे के साथ जमकर डांस किया, जिससे यह अनुमान लगाया जाने लगा कि वे एक-दूसरे के साथ रोमांटिक रूप से जुड़े हुए हैं। इसके अलावा, इंटरनेट पर लोगों ने यह भी पाया कि अनन्या और हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो करना भी शुरू कर दिया है।

क्या अनन्या पांडे और हार्दिक पांड्या कर रहे हैं डेटिंग? सूत्र ने किया खुलासा 

हाल ही में, अनन्या पांडे के एक करीबी सूत्र ने भारतीय क्रिकेटर के साथ उनकी बॉन्डिंग के पीछे की सच्चाई का खुलासा किया। 'बॉलीवुड लाइफ' से बातचीत में सूत्र ने बताया कि अभिनेत्री ने अनंत और राधिका की शादी के दौरान सभी के साथ खूब मस्ती की और कहा कि अनन्या स्वभाव से मिलनसार हैं। सूत्र ने कहा, "हां, अनन्या व हार्दिक ने अंबानी की शादी में एक साथ समय बिताया और उनकी वाइब्स मेल खाती थीं। हालांकि, अभिनेत्री ऐसी ही हैं। वह जिनसे भी मिलती हैं, उनके साथ दोस्ताना व्यवहार करती हैं और ज्यादातर लोगों के साथ घुल-मिल जाती हैं। यह एक खुशी का मौका था और हर कोई बस अच्छा समय बिता रहा था।"

hardik ananya

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

इसी रिपोर्ट में, यह खुलासा किया गया कि 25 वर्षीय अभिनेत्री अपनी लव लाइफ की तुलना में अपने करियर पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रही हैं। सूत्र ने साझा किया कि अनन्या के पास फिल्मों व ओटीटी प्रोजक्ट्स की एक लाइनअप है और वह अपना करियर बनाने पर अपनी ऊर्जा केंद्रित कर रही हैं। अनन्या और हार्दिक के रोमांस के बारे में ये कहानियां निराधार हैं।

hardik ananya

इस पर ज़ोर देते हुए सूत्र ने कहा, "जो लोग दोनों के बीच रोमांटिक एंगल की तलाश कर रहे हैं, उन्हें बता दूं कि अनन्या पांडे फिलहाल अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। उनके पास फ़िल्मों और ओटीटी प्रोजेक्ट्स की एक दिलचस्प लाइनअप है और वह बस अपना सारा ध्यान अपने करियर पर लगाना चाहती हैं। इसलिए अनन्या और हार्दिक के कपल होने की ये कहानियां बिल्कुल निराधार हैं।"

Natasa Stankovic संग शादी से पहले Hardik Pandya इन एक्ट्रेसेस को कर चुके हैं डेट! पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनन्या पांडे का पिछला रिश्ता

बता दें कि हार्दिक के साथ लिंकअप की अफवाहों के आने से पहले अनन्या अभिनेता आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही थीं। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते की खबरों की पुष्टि या खंडन नहीं किया, लेकिन कपल की एक साथ मौजूदगी लोगों को उनके प्यार के बारे में विश्वास दिलाने के लिए पर्याप्त थी। दुर्भाग्य से अनन्या और आदित्य 2024 में ही अलग हो गए हैं।

ananya

हार्दिक पांड्या हाल ही में अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से हुए अलग 

महीनों की अटकलों के बाद भारतीय क्रिकेटर ने हाल ही में अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की घोषणा की। 18 जुलाई 2024 को एक्स कपल ने अपने चार साल की शादी को खत्म करने के अपने फैसले की अनाउंसमेंट की। हालांकि, दोनों अपने इकलौते बेटे अगस्त्य की को-पैरेंटिंग करेंगे।

hardik

hardik

Hardik Pandya की नेट वर्थ उनकी पत्नी Natasa से लगभग 5 गुना है अधिक, जानें उनकी कुल संपत्ति

फिलहाल, अनन्या पांडे और हार्दिक पांड्या के रिश्ते की अफवाहों के बारे में सूत्र के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis