Ananya Panday की नई फोटो से हिप ऑग्मेंटेशन के लगे कयास, नेटिजन ने कहा- 'फ्लैट बॉडी से थीं इनसिक्योर'

एक्ट्रेस अनन्या पांडे की लेटेस्ट फोटो से उनके हिप सर्जरी के कयास लगाए जा रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Ananya Panday की नई फोटो से हिप ऑग्मेंटेशन के लगे कयास, नेटिजन ने कहा- 'फ्लैट बॉडी से थीं इनसिक्योर'

अनन्या पांडे (Ananya Panday) बॉलीवुड की यंग टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो पिछले 5 सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। अनन्या अपनी क्यूटनेस और खूबसूरती से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रही हैं, लेकिन उन्होंने कई बार अपने लुक्स और बॉडी को लेकर डर व असुरक्षाओं को व्यक्त किया है।

अनन्या पांडे ने बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किए अपने कर्व्स

हाल ही में, अनन्या पांडे ने अपने इंस्टा अकाउंट से अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की, जिसमें अनन्या नूडल स्ट्रैप वाली ग्रे कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में स्टनिंग लग रही थीं। हल्का मेकअप और बन हेयरस्टाइल ने उनके लुक को पूरा किया था। हालांकि, फोटो को देख नेटिजंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि क्या अनन्या पांडे ने हिप सर्जरी करवाई है। 

ANANYA PANDAY

जैसे ही यह फोटो 'Reddit' पर शेयर की गई, वैसे ही यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। सोशल मीडिया यूज़र्स ने हिप ऑग्मेंटेशन की अटकलों पर अपने विचार व्यक्त करना शुरू कर दिया। एक यूज़र ने कहा कि अनन्या हमेशा अपने लुक को लेकर असुरक्षित रही हैं और उन्हें सर्जरी करवाते देखना दुखद है। इस बीच, एक अन्य नेटिजन ने लिखा कि शायद अभिनेत्री ने हिप पैड पहना हुआ है। देखें कमेंट्स।

ANANYA PANDAY

जब लिप फिलर से चेहरा खराब करने के लिए ट्रोल हुईं अनन्या पांडे

इससे पहले, अनन्या ने अपनी एक फोटो इंस्टा हैंडल से शेयर की थी, जिसमें वह बेबी पिंक कलर के ट्रेडिशनल सूट में नजर आ रही थीं। हालांकि, जल्द ही एक नेटिजन ने 'Reddit' पर अनन्या की पोस्ट का स्क्रीनशॉट फिर से शेयर किया, जिसने इंटरनेट पर हलचल मचा दी। फोटो के साथ बताया गया था कि अनन्या ने लिप फिलर करवाए हैं, जिसकी वजह से उनका लुक बदला हुआ लग रहा था। जैसे ही फोटो सामने आई, नेटिजंस ने अनन्या पांडे को लिप फिलर से अपना चेहरा खराब करने के लिए फटकार लगाई और उन्हें उनकी सबसे अच्छी दोस्त शनाया कपूर समझ लिया।

ANANYA PANDAY

ANANYA PANDAY

ANANYA PANDAY

ANANYA PANDAY

जब Ananya Panday ने वेडिंग प्लानिंग पर की बात, जताई तीन शादियां करने की इच्छा, देखें वीडियो

अनन्या पांडे की पर्सनल लाइफ

अनन्या पांडे की लव लाइफ के बारे में बात करें, तो वह पिछले कुछ समय से अभिनेता आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही थीं। दोनों को अक्सर छुट्टियों और इवेंट्स में साथ देखा जाता था। हालांकि, मार्च 2024 में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं। बाद में अनन्या को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ डांस करते हुए देखा गया, जिससे उनकी डेटिंग अफवाहों को हवा मिली। हालांकि, बाद में पता चला कि अटकलें झूठी थीं।

ANANYA PANDAY

ANANYA PANDAY

जब Ananya Pandey-Aditya Roy Kapur के रिश्ते पर मां भावना ने दी थी प्रति​क्रिया, उन्होंने क्या कहा था, जानने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अनन्या की हिप ऑग्मेंटेशन की अटकलों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis