Anant Ambani ने दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में फिर से पहना अपना हार्ट शेप डायमंड ब्रोच, देखें झलक

बिजनेसमैन अनंत अंबानी ने अपनी क्रूज पार्टी में अपने यूनिक हार्ट शेप डायमंड ब्रोच को दोबारा पहना था। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant Ambani ने दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में फिर से पहना अपना हार्ट शेप डायमंड ब्रोच, देखें झलक

बिजनेस इंडस्ट्री के मोस्ट फेवरेट कपल अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट ने हाल ही में अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी मनाई। बता दें कि दोनों जुलाई 2024 में शादी करने के लिए तैयार हैं। इससे पहले उन्होंने दो ग्रैंड प्री-वेडिंग पार्टी सेलिब्रेट की। जहां इवेंट में हर कोई दुल्हन राधिका मर्चेंट के लुक पर फिदा हो गया। वहीं, दूल्हे अनंत अंबानी ने भी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में अपने फैशन पिक्स से लाइमलाइट बटोरी। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने डायमंड ब्रोच को फिर से पहनकर सस्टेनेबल फैशन को बढ़ावा दिया।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने अपनी प्यारी केमिस्ट्री से बिखेरा जलवा

हाल ही में, हमें सोशल मीडिया पर एक तस्वीर मिली, जिसमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के उनकी क्रूज पार्टी के लुक थे। इस दिन अनंत और राधिका किसी फेयरीटेल नॉवेल के कपल्स से कम नहीं लग रहे थे। राधिका ने ब्लू एंड सिल्वर टोन वाली ऑफ-शोल्डर गाउन पहनी थी, जिसके साथ ओपल नेकपीस था, जिसमें चेन पर हार्ट शेप के डायमंड जड़े हुए थे।

anant ambani

मेकअप का हल्का टच और बंधे हुए हेयरस्टाइल ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। दूसरी ओर, अनंत ने खुद से डिजाइन किया हुआ ब्लैक टक्सीडो पहना था और इसके कॉलर पर हर जगह सिल्वर एम्बेलिश्मेंट थी, जो इसे और भी शानदार बना रही थी।

अनंत अंबानी ने इटैलियन प्री-वेडिंग में फिर से पहना अपना हार्ट शेप डायमंड ब्रोच 

अनंत अंबानी के डायमंड ब्रोच ने सबका ध्यान खींचा। ज्वेलरी कंटेंट क्रिएटर जूलिया हैकमैन चाफे के अनुसार, हार्ट शेप का ब्रोच लगभग 30+ कैरेट के हीरे से बना है। दूसरी ओर, अनंत (जिनके पास ब्रोच का एक शानदार कलेक्शन है) ने जामनगर में अपने पहले प्री-वेडिंग इवेंट में यही ब्रोच पहना था। उन्होंने ब्रोच को ब्लैक कलर के कोट के साथ स्टाइल किया था, जिसे उन्होंने एक व्हाइट शर्ट के नीचे पहना था।

anant ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

anant ambani

Anant Ambani ने अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में पहनी 10.02 करोड़ रुपए की घड़ी, जानें खासियत

जब अनंत अंबानी ने अपनी पहली प्री-वेडिंग पार्टी में पहना गणेश ब्रोच 

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में अंबानी परिवार ने जो फैशन गेम दिखाया था, उसने सभी को हैरान कर दिया था। यह एक इवेंट में था, जब अनंत को अपने माता-पिता नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के साथ पोज़ देते हुए देखा गया था। फोटो में तीनों ने एथनिक वियर पहना हुआ था।

anant

अनंत पीच कलर के कुर्ता-पायजामा में बहुत अच्छे लग रहे थे, जिसे उन्होंने खुद से डिज़ाइन की गई नेहरू जैकेट के साथ पहना था। इस जैकेट के बटन सिल्वर कलर के थे। हालांकि, जिस चीज़ ने ध्यान खींचा था, वह थी उनकी जैकेट पर भगवान गणेश का ब्रोच, जिसने उनके एथनिक लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

anant

Nita-Mukesh Ambani ने Anant की क्रूज पार्टी में मेहमानों को दिए महंगे तोहफे और लग्जीरियस सुविधाएं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे, जबकि अगले दो दिन आशीर्वाद और रिसेप्शन समारोह होगा। फिलहाल, अनंत का हार्ट शेप डायमंड ब्रोच आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.