Anant Ambani-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी: फ्रांस में 800 मेहमानों संग क्रूज पर होगा जश्न

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी फ्रांस में क्रूज पर होगी, जिसमें 800 मेहमानों के आने की उम्मीद है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant Ambani-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी: फ्रांस में 800 मेहमानों संग क्रूज पर होगा जश्न

भारतीय अरबपति मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर लोगों में से एक हैं। अपने बिजनेस वेंचर्स के साथ-साथ वह ग्रैंड पार्टीज होस्ट करने के लिए भी जाने जाते हैं। 1 मार्च से 3 मार्च 2024 तक जामनगर में कपल ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के लिए एक प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का आयोजन किया था, जिसमें 1000 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च हुए थे। अब, खबरें हैं कि अंबानी फैमिली अनंत व राधिका के लिए दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी होस्ट करने वाली है, जो फ्रांस में होगी।

एक क्रूज पर होगी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी

खबरों की मानें, तो मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के लिए दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की मेजबानी करेंगे। यह भव्य आयोजन 28 से 30 मई 2024 के बीच दक्षिण फ्रांस के तट पर एक क्रूज जहाज पर होगा। यह भी कहा गया है कि क्रूज इटली से प्रस्थान करेगा और 2365 समुद्री मील (4380 किमी) की दूरी तय करते हुए दक्षिणी फ्रांस में अपनी लास्ट डेस्टिनेशन तक पहुंचेगा। यह वास्तव में सभी मेहमानों और कपल के लिए एक अद्भुत अनुभव होगा।

anant-radhika

अंबानी फैमिली ने Anant-Radhika के लिए 'स्टोक पार्क' में रखी प्राइवेट पार्टी, ये सेलेब्स हुए शामिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की डिटेल्स

अनंत और राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान सहित कुल 800 मेहमान मौजूद रहेंगे। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, जो आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के करीबी दोस्त हैं, वे भी मेहमानों की लिस्ट में शामिल हैं। मेहमानों के रहने से लेकर भोजन तक की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए क्रूज पर कुल 600 स्टाफ मेंबर्स को नियुक्त किया जाएगा।

anant-radhika

अनंत-राधिका के रोका सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी 12 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। वैसे अभी वेडिंग वेन्यू के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कई रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया है कि कपल लंदन के 'स्टोक पार्क एस्टेट' में शादी करेगा। वहीं, एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, अनंत-राधिका की शादी मुंबई में होगी, जिसमें 1000 करोड़ रुपए खर्च हो सकते हैं।

anant-radhika

Radhika Merchant के ब्राइडल शॉवर की झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.