Anant Ambani-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग: लैविश शिप और गेस्ट रूम के अंदर की झलकियां आईं सामने

उद्योगपति अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के लिए अंबानी परिवार द्वारा किराए पर लिए गए लैविश शिप के अंदर की झलकियां सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant Ambani-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग: लैविश शिप और गेस्ट रूम के अंदर की झलकियां आईं सामने

बिजनेसमैन अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके पहले, मार्च 2024 में अंबानी फैमिली ने जामनगर में कपल के लिए पहली प्री-वेडिंग पार्टी की मेजबानी की थी, जिसमें कई मशहूर हस्तियों ने भाग लिया था। अब, शादी से पहले अनंत-राधिका के लिए एक क्रूज पार्टी का आयोजन किया गया है। ये जश्न 29 मई 2024 से 1 जून 2024 तक इटली में होगा।

अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी से बेडरूम और जहाज के अंदर की झलकियां

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट और अन्य बी-टाउन सेलेब्स पहले ही डेस्टिनेशन के लिए रवाना हो चुके हैं। हाल ही में, हमें अंबानी द्वारा किराए पर लिए गए लैविश शिप और उस पर बने गेस्ट रूम की कुछ झलकियां मिलीं। अंबानी फैन पेज ने जहाज की एक झलक साझा की, जिसमें दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू होने वाला है।

anant ambani

anant ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

एक अन्य झलक में हम मेहमानों के बेडरूम की भी एक झलक देख सकते हैं और यह सभी चीजें बेहद लग्जीरियस हैं। एक अन्य अंबानी फैन पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में जहाज के अंदर की कई झलकियां दिखाई गई हैं, जिसमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपने दोस्तों व परिवार के सदस्यों के साथ अपने समारोह का जश्न मनाएंगे। जहाज को पूरी तरह से सजाया गया है, टॉप लेवल की पार्टी वेन्यू से लेकर अंदर के पूल और शानदार सजावट के साथ सॉफ्ट कलर वाले गेस्ट रूम तक, सब कुछ बेहद शानदार है।

anant ambani

anant ambani

anant ambani

anant ambani

anant ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी का शेड्यूल

हाल ही में, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा पेज से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग इनविटेशन कार्ड की एक झलक ​शेयर की, इसमें इवेंट के नाम और उसके समय से लेकर ड्रेस कोड तक, सब कुछ बताया गया था। उत्सव 29 मई 2024 को वेलकम लंच और स्टार स्टडेड नाइट के साथ शुरू होगा और ला डोल्से वीटा इवेंट के साथ समाप्त होगा। अंबानी फैमिली 1 जून 2024 को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की बेटी वेदा का पहला जन्मदिन भी वहीं मनाएगी। वेदा की बर्थडे पार्टी के कार्यक्रम को 'वी टर्न्स वन अंडर द सन' नाम दिया गया है, जबकि इसके लिए ड्रेस कोड 'प्लेफुल' रखा गया है।

anant ambani

Radhika Merchant क्रूज पार्टी के लिए निकलीं इटली, Dhoni-Anil Ambani और Salman Khan भी हुए रवाना। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जानें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बारे में

'डीएनए' की एक रिपोर्ट के अनुसार, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी 29 मई 2024 को शुरू होगी और जहाज इटली से फ्रांस तक कुल 2365 समुद्री मील (4380 किमी) की दूरी तय करेगा। इस पार्टी में लगभग 800 मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है। इसके बाद, 12 जुलाई 2024 को कथित तौर पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी लंदन में होगी। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंबानी इस शादी में कुल 1000 करोड़ रुपए खर्च करेंगे।

radhika

Anant Ambani-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग के लिए रवाना हुए Ranbir-Alia, बेटी Raha भी आईं नजर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें अनंत व राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की और झलकियों का इंतजार है। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.