Anant Ambani-Radhika Merchant का वेडिंग कार्ड आया सामने, डेट से वेन्यू-फंक्शन्स तक की मिली डिटेल्स

बिजनेसमैन अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश के बीच उनकी शादी का कार्ड सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant Ambani-Radhika Merchant का वेडिंग कार्ड आया सामने, डेट से वेन्यू-फंक्शन्स तक की मिली डिटेल्स

अंबानी फैमिली में इस समय जश्न का माहौल है, क्योंकि मुकेश अंबानी के छोटे राजकुमार अनंत अंबानी (Anant Ambani) 12 जुलाई 2024 को जल्द ही शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। उनकी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी 29 मई 2024 से क्रूज पर शुरू हो चुकी है, जिसकी झलकियां फैंस का दिल जीत रही हैं। इस बीच, अनंत की शादी का निमंत्रण कार्ड सामने आया है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का वेडिंग कार्ड

इस समय सोशल मीडिया पर राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी की झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बीच, कपल के वेडिंग कार्ड की पहली झलक सामने आई है। वेडिंग कार्ड में उनकी शादी की डेट के साथ वेन्यू का भी खुलासा किया गया है। वेडिंग कार्ड के अनुसार, शादी 12 जुलाई 2024 को मुंबई के BKC में 'जियो वर्ल्ड सेंटर' में होगी। यह शादी भी अंबानी फैमिली की अन्य शादियों की तरह पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों के अनुसार शानदार तरीके से होगी।

anant ambani

कार्ड की बात करें, तो यह रेड एंड गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन में तैयार किया गया है। शादी समारोह 3 दिनों तक चलेगा, जिसमें सभी रस्में होंगी। विवाह 12 जुलाई शुक्रवार को होगा। इसके बाद 13 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' कार्यक्रम होगा, जिसमें ड्रेस कोड इंडियन फॉर्मल होगा।

वहीं, समारोह के आखिरी दिन यानी 14 जुलाई 2024 को 'मंगल उत्सव' या वेडिंग रिसेप्शन होगा। कार्ड में लिखा गया है कि रिसेप्शन के लिए ड्रेस कोड इंडियन चिक होगा। शादी के सभी समारोह जियो वर्ल्ड सेंटर में ही होंगे।

anant ambani

Anant Ambani-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग: लैविश शिप और गेस्ट रूम के अंदर की झलकियां आईं सामने, देखने के लिए यहां क्लिक करें

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की लव स्टोरी

राधिका और अनंत की लव स्टोरी काफी स्वीट है। 'वोग' के साथ एक इंटरव्यू में राधिका मर्चेंट ने अपनी और अनंत की पहली मुलाकात को याद किया था और बताया था कि यह 2017 की बात है, जब लॉन्ग ड्राइव के दौरान उनके कॉमन फ्रेंड्स ने उन्हें मिलवाया था। अपनी पहली मुलाकात से ही उन्हें एक-दूसरे के लिए स्पेशल फील हुआ था। कुछ सालों की डेटिंग के बाद, अनंत ने 2022 के अंत में राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में राधिका को प्रपोज किया था। उसके बाद उन्होंने जनवरी 2023 में सगाई की थी। वहीं, मार्च 2024 में कपल के लिए जामनगर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग बैश होस्ट किया गया था।

anant ambani

Anant Ambani-Radhika Merchant की स्टारी नाइट की पहली झलक आई सामने, यूनिक डेकोरेशन ने खींचा ध्यान, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हमें राधिका और अनंत की शादी का इंतजार है।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.