Anant Ambani-Radhika Merchant ने पनामा में मंदिर में की आरती, फ्रोजन योगर्ट का उठाया लुत्फ़

हाल ही में, न्यूली मैरिड कपल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने पनामा में मंदिर में आरती की। आइए आपको तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant Ambani-Radhika Merchant ने पनामा में मंदिर में की आरती, फ्रोजन योगर्ट का उठाया लुत्फ़

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने 12 जुलाई 2024 को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) संग ग्रैंड वेडिंग की थी, जिसमें कई नेशनल स्टार्स के साथ-साथ इंटरनेशनल हस्तियां भी शामिल हुई थीं। फिलहाल, कपल अपने हनीमून पर है। हाल ही में, हमें उनके हनीमून की प्यारी झलकियां देखने को मिली हैं, जो आध्यात्मिक चीज़ों से जुड़ा हुआ है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने पनामा के एक हिंदू मंदिर में की आरती

हाल ही में, पनामा से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर आए हैं। इनमें से एक वीडियो में इस कपल को एक हिंदू मंदिर में देखा जा सकता है। दरअसल, अनंत और राधिका को पनामा के एक हिंदू मंदिर में आरती करते देखा गया। जैसे ही यह जोड़ा सीढ़ियां चढ़ रहा था, उन्होंने जय श्री कृष्ण कहकर सभी का अभिवादन किया और वहां उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

ANANT AMBANI

ANANT AMBANI

इस दिन के लिए अनंत अंबानी ने ब्लैक कलर की पैंट के साथ ब्लू कलर की प्रिंटेड शर्ट पहनी थी। वहीं, राधिका ने इस जर्नी के लिए पेस्टल-टोन्ड को-ऑर्ड सेट पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके टॉप की हेमलाइन में फेदर डिटेलिंग थी। मेकअप का हल्का टच, हाफ-टाइड हेयरस्टाइल और टीका ने अंबानी परिवार की छोटी बहू के लुक को और भी शानदार बना दिया था।

ANANT AMBANI

ANANAT AMBANI

अनंत और राधिका ने पनामा की एक लोकल शॉप पर उठाया फ्रोजन योगर्ट का लुत्फ़

इसके अलावा, हमें अनंत और राधिका की हनीमून की एक और तस्वीर देखने को मिली, जिसमें दोनों को एक स्थानीय दुकान 'पिंकबेरी पनामा' के कर्मचारियों के साथ फ्रोजन योगर्ट का लुत्फ़ उठाते हुए देखा गया। फोटो में राधिका ब्राउन एंड ऑफ-व्हाइट टॉप पहने नजर आ रही थीं, जिसे उन्होंने ब्लैक बॉर्डर वाली फ्लेयर्ड जींस के साथ पेयर किया था। दूसरी ओर, अनंत अपनी सिग्नेचर ट्रॉपिकल-प्रिंटेड शर्ट में अच्छे लग रहे थे। 

ANANT AMBANI

Images Courtesy

लाखों में है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के हनीमून रिसॉर्ट का किराया

इससे पहले, 'डीएनए' की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि अनंत और राधिका गुआनाकास्ट क्षेत्र में स्थित 'कासा लास ओलास' नामक रिसॉर्ट में छुट्टियां मना रहे हैं। अगर इसी रिपोर्ट की मानें तो इस रिसॉर्ट का प्रति रात का किराया 30,000 अमेरिकी डॉलर यानी 25 लाख रुपए से ज़्यादा होगा।

ANANT AMBANI

फिलहाल, आपको अनंत और राधिका का लेटेस्ट फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis