न्यूलीवेड्स Anant Ambani-Radhika Merchant ने अपनी हनीमून ट्रिप पर पनामा के राष्ट्रपति से की मुलाकात

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इस समय अपने हनीमून के लिए पनामा में हैं, जहां उन्होंने वहां के राष्ट्रपति से मुलाकात की। आइए आपको तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

न्यूलीवेड्स Anant Ambani-Radhika Merchant ने अपनी हनीमून ट्रिप पर पनामा के राष्ट्रपति से की मुलाकात

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने 12 जुलाई 2024 को राधिका मर्चेंट संग ग्रैंड वेडिंग की थी, जिसकी झलकियां अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अब, न्यूली मैरिड कपल अपने हनीमून पर पनामा गया हुआ है, जहां उन्होंने वहां के राष्ट्रपति से भी मुलाकात की।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने पनामा के राष्ट्रपति से की मुलाकात

अनंत और राधिका की शादी से पहले और शादी के जश्न तो शानदार थे ही, लेकिन उनकी हनीमून ट्रिप भी कुछ कम नहीं है। न्यूली मैरिड कपल फिलहाल पश्चिम में छुट्टियां मना रहा है। पेरिस ओलंपिक के बाद कपल कोस्टा रिका और फिर पनामा के लिए रवाना हुआ था। पनामा में उन्हें राष्ट्रपति जोस राउल मुलिनो और उनकी पत्नी मैरिसेल डी मुलिनो के साथ देखा गया, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

ANANT-RADHIKA

इन तस्वीरों में अनंत ब्लैक एंड व्हाइट कलर की प्रिंटेड शर्ट व ब्लैक कलर की ट्राउजर पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि राधिका ने अपने पति के साथ ट्विनिंग करते हुए सुंदर ड्रेस पहनी थी। इस कपल ने पनामा के राष्ट्रपति के परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भी पोज़ दिया। तस्वीरें साझा करते हुए मैरिसेल ने पनामा को अपने हनीमून डेस्टिनेशन के रूप में चुनने के लिए कपल को धन्यवाद दिया। 

ANANT-RADHIKA

उन्होंने लिखा, "मेरे परिवार और मेरे लिए अनंत अंबानी व उनकी पत्नी राधिका मर्चेंट की मेजबानी करना बहुत खुशी की बात है, जो हमारे खूबसूरत देश का दौरा कर रहे हैं। अपने हनीमून के लिए पनामा को डेस्टिनेशन के रूप में चुनने के लिए धन्यवाद। आशा है कि आप हमारे लोगों की हॉस्पिटैलिटी का आनंद ले रहे होंगे।" 

ANANT-RADHIKA

ANANT-RADHIKA

Mukesh Ambani ने Isha-Akash और Anant की शादी में कितना पैसा किया खर्च? जानें कौन सी है सबसे महंगी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने पनामा के एक मंदिर में की आरती

पनामा के राष्ट्रपति से मुलाकात से पहले, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने पनामा के एक हिंदू मंदिर में आरती की थी। इस दौरान, अनंत ने ब्लैक कलर की पैंट के साथ ब्लू कलर की प्रिंटेट शर्ट पहनी थी। वहीं, उनकी पत्नी राधिका पेस्टल-टोन्ड को-ऑर्ड सेट में नजर आई थीं।

ANANT-RADHIKA

फिलहाल, अनंत और राधिका की पनामा के राष्ट्रपति संग मुलाकात की लेटेस्ट झलकियां आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis