Anant Ambani-Radhika Merchant अपने प्री-वेडिंग इवेंटस की अनदेखी तस्वीरों में प्यार में डूबे आए नजर

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन्स की अनदेखी तस्वीरें देखने को मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant Ambani-Radhika Merchant अपने प्री-वेडिंग इवेंटस की अनदेखी तस्वीरों में प्यार में डूबे आए नजर

बिजनेस जगत के पॉपुलर कपल अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) 12 जुलाई 2024 को शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी शादी 'जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर' में होगी। इससे पहले, उनकी 'ममेरू', 'गरबा नाइट', 'मोसालू', 'हल्दी' और 'मेहंदी' जैसे रस्में हुईं। अब, उनकी सभी रस्मों से कपल की प्यार भरी तस्वीरें सामने आई हैं। 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट एक-दूसरे की आंखों में खोए आए नजर

11 जुलाई 2024 को राधिका की मेकअप आर्टिस्ट लवलीन रामचंदानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कपल की कुछ झलकियां शेयर की हैं, जिनमें वे दोनों प्यार में खोए हुए नजर आ रहे हैं। पहली फोटो उनकी ग्रह शांति पूजा समारोह की थी, जिसमें होने वाली दुल्हन पिंक कलर के ब्लाउज के साथ व्हाइट साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जबकि उनके होने वाले दूल्हे राजा अनंत नेहरू जैकेट और रेड कुर्ते में अच्छे लग रहे थे। फोटो में राधिका प्यार से अनंत की ओर देखती हुई नजर आईं।

anant-radhika

अगली फोटो में राधिका को अनंत की गोद में बैठे हुए देखा जा सकता है, जो ऑरेंज कलर के लहंगे में खूबसूरत दिख रही थीं। फोटो में वे अपने करीबी लोगों के साथ ग्रुप पिक्चर के लिए पोज दे रहे थे। हालांकि, जिस तरह अनंत ने राधिका को निहारा, वह काफी प्यारा था। पोस्ट की अगली तीन स्लाइड्स में 'गरबा डांडिया नाइट' की तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिसे अनंत की दादी कोकिलाबेन अंबानी ने होस्ट किया था।

anant-radhika

Radhika Merchant ही नहीं, Isha Ambani-Shloka Mehta ने भी अपनी हल्दी में पहना था 'फूल दुपट्टा', तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

एक फोटो में अनंत और राधिका को अपनी गरबा डांडिया नाइट के लिए हाथ में हाथ लिए एंट्री करते हुए देखा गया था। मेहमानों का स्वागत करते समय उन्होंने अपनी चमकदार मुस्कान बिखेरी थी। इस बीच एक फोटो में ये कपल डांडिया खेलते हुए भी नजर आया। वही, लास्ट फोटो अनंत और राधिका के 'ममेरू समारोह' के दौरान ली गई थी, जब वे एक रथ पर इवेंट वेन्यू मे एंट्री कर रहे थे। 

anant-radhika

anant-radhika

anant-radhika

Shloka Mehta ने Anant-Radhika की 'हल्दी' में पहना Anamika Khanna का कस्टम-मेड लहंगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी की तस्वीरें

इससे पहले, राधिका के मेकअप आर्टिस्ट ने भी उनके हल्दी समारोह से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें होने वाली दुल्हन को फूल दुपट्टे और फ्लोरल ज्वेलरी के साथ येलो कलर का आउटफिट पहने देखा गया था। इस बीच, अनंत ने अपनी होने वाली पत्नी के साथ येलो कलर के रेशमी कुर्ते के साथ मैचिंग नेहरू जैकेट पहनी हुई थी। दोनों मुस्कुराते हुए बेहद सुंदर दिख रहे थे।

anant-radhika

anant-radhika

anant-radhika

anant-radhika

Anant-Radhika की 'ग्रह शांति पूजा' का वीडियो आया सामने, ट्रेडिशनल लुक में दिखीं 'ब्राइड-टू-बी', तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी की अनदेखी झलकियां आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis