न्यूली मैरिड कपल Anant Ambani-Radhika Merchant ने ओलंपिक को किया एंजॉय, साथ में दिखे बेहद प्यारे

हाल ही में, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को पेरिस में ओलंपिक खेलों के दौरान स्टैंड में देखा गया। इस दौरान न्यूली मैरिड कपल बेहद खूबसूरत लग रहा था। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

न्यूली मैरिड कपल Anant Ambani-Radhika Merchant ने ओलंपिक को किया एंजॉय, साथ में दिखे बेहद प्यारे

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट ने दुनिया को साबित कर दिया कि अगर प्यार सच्चा हो तो कोई भी चीज बाधा नहीं बन सकती। दोनों की मुलाकात कॉलेज में हुई थी। अनंत और राधिका के लिए अपने दोस्तों के साथ लंबी ड्राइव ही कनेक्शन बनाने के लिए काफी थी। कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद दिसंबर 2022 में अनंत ने राजस्थान के श्रीनाथजी मंदिर में राधिका को शादी के लिए प्रपोज किया था। इसके बाद जुलाई 2024 में मुंबई में ग्रैंड वेडिंग हुई, जिसकी चर्चा आज भी पूरी दुनिया में होती है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ओलंपिक खेलों का आनंद लेते आए नजर

30 जुलाई 2024 को न्यूली मैरिड कपल की ओलंपिक खेलों से एक तस्वीर वायरल हुई। फोटो में हम राधिका को ऑरेंज कलर की एक खूबसूरत ड्रेस पहने हुए देख सकते हैं। अंबानी बहू बिना मेकअप के और बालों को पीछे की ओर पोनीटेल में बांधे हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर, उनके पति अनंत मैचिंग पैंट के साथ फ्लोरल ब्लैक कलर की शर्ट पहने हुए काफी कूल लग रहे थे। 

anant ambani

हमें बहुत पसंद आया कि कैसे राधिका ने अनंत के पैर पर हाथ रखा और वे खेल में डूबे हुए थे। अगली लाइन में हम ईशा अंबानी को अपने पति अनंत पीरामल और पिता मुकेश अंबानी के साथ बैठे हुए देख सकते हैं। जब ईशा, राधिका और अनंत खेल में मग्न थे, तब मुकेश अंबानी अपना फ़ोन चेक करने में व्यस्त थे।

anant ambani

Mukesh Ambani ने Isha-Akash और Anant की शादी में कितना पैसा किया खर्च? जानें कौन सी है सबसे महंगी

राधिका मर्चेंट का 'मिसेज अंबानी' के रूप में पहला लुक

शुभ आशीर्वाद समारोह के लिए राधिका ने हैंड पेंटेड लहंगा पहनने का विकल्प चुना था। लहंगा दो डिजाइनर्स के कोलैबोरेशन से बनाया गया था। अबू जानी संदीप खोसला और आर्टिस्ट जयश्री बर्मन। इस पर असली सोने की जरदोजी से हैंड एम्ब्रॉयडरी की गई थी। उन्होंने इसे हैंड एम्ब्रॉयडर्ड रेशमी ब्लाउज के साथ पहना था।

radhika

राधिका ने अपने लुक को खूबसूरत एमराल्ड नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका के साथ पूरा किया था। राधिका ने सॉफ्ट लिपस्टिक और काजल लगी आंखों के साथ अपने मेकअप को हल्का रखा था। हालांकि, यह उनका लो बन हेयर स्टाइल था, जिसे कमल के फूलों से सजाया गया था।

radhika

Anant-Radhika की 'हल्दी' की झलकियां: Nita-Mukesh और Shloka-Akash भी हल्दी में डूबे आए नजर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें शादी के बाद राधिका की पहली झलक बहुत पसंद आई। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis