Amitabh Bachchan ने Aishwarya के वेकेशन से लौटने के बाद 'गहरी भावनाओं' पर शेयर किया क्रिप्टिक नोट

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के वेकेशन से भारत वापस लौटने के बाद एक्टर अमिताभ बच्चन ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Amitabh Bachchan ने Aishwarya के वेकेशन से लौटने के बाद 'गहरी भावनाओं' पर शेयर किया क्रिप्टिक नोट

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनकी फैमिली पिछले काफी समय से बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ अनबन को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। खबरें हैं कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय शादी के 17 सालों बाद अलग हो रहे हैं। हालांकि, पूरे परिवार में से किसी ने भी इस तरह की अफवाहों पर बात नहीं की है, लेकिन बिग बी द्वारा अक्सर की जाने वाली क्रिप्टिक पोस्ट इस तरफ इशारा जरूर करती है।

ऐश्वर्या के वेकेशन से लौटने के बाद अमिताभ ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट

बता दें कि इस समय अमिताभ बच्चन क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सोलहवें सीज़न की शूटिंग में बिजी हैं। इस बीच, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल 'एक्स' पर सेट पर काम करने के बारे में एक नोट लिखा। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने शूटिंग का वक्त कंटेस्टेंट्स के साथ 'डीप इमोशंस' को शेयर करते बिताया। उन्होंने लिखा, "T 5089 - KBC में काम... लंबे घंटे लगते हैं, लेकिन प्रतियोगियों के साथ मेरी बातचीत में गहरी भावनाओं और रोमांच... मनोरंजन से भर देता है।"

amitabh bachchan

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन अमेरिका में अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ छुट्टियां बिताकर वापस लौट आई हैं। वापस लौटते वक्त दोनों को साथ में देखा गया और वे दोनों हमेशा की तरह काफी अच्छी लग रही थीं। बता दें कि एक फैन द्वारा ऐश के साथ शेयर की गई फोटो से पुष्टि हुई थी कि एक्ट्रेस अपनी बेटी संग वेकेशन पर थीं। हालांकि, फ्रेम से आराध्या गायब थीं।

aaradhya bachchan

aishwarya rai

जब Shweta Bachchan ने Aishwarya Rai-Abhishek को साथ देखकर बनाया मुंह, नेटिजंस ने किया रिएक्ट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब अमिताभ ने नोट में 'भूली और खोई हुई' चीज़ों के बारे की बात

पूरा बच्चन परिवार काफी समय बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एक साथ शामिल हुआ था। हालांकि, इस दौरान ऐश्वर्या और आराध्या परिवार के साथ ना आकर अकेली आई थीं। 13 जुलाई 2024 को अमिताभ बच्चन ने अपने दैनिक ब्लॉग में एक क्रिप्टिक नोट लिखा था। ब्लॉग में उन्होंने 'क्या खोया और भुलाया हुआ है' पर बात की थी।

उन्होंने कहा, "यही जीवन है... संगति, प्रेम और देखभाल... यह अजीब है कि छोटी-छोटी बातें जो एक-दूसरे के लिए मायने रखती हैं, वे बनी रहती हैं, लेकिन वे बातें जो गहरी संगति थीं या जिनके साथ सार्थक समय बिताया गया था, खो जाती हैं और भुला दी जाती हैं... वास्तव में भुलाई नहीं जातीं, बल्कि पीछे रख दी जाती हैं और केवल तभी याद की जाती हैं या सामने लाई जाती हैं, जब संगति का अपेक्षित अर्थ होता है।"

bachchan famliy

aishwarya

Aishwarya Rai की वेडिंग साड़ी की कीमत नहीं थी करोड़ों रुपए, Neeta Lulla बोलीं- 'वह एक कांजीवरम थी..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अमिताभ बच्चन के क्रिप्टिक नोट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis