KBC 16: Amitabh Bachchan ने होस्ट के रूप में की वापसी, प्रति एपिसोड ले रहे मोटी फीस

हाल ही में, अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन के होस्ट के रूप में टेलीविजन पर वापसी की। आइए आपको बताते हैं उन्होंने इसके लिए कितनी फीस ली है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

KBC 16: Amitabh Bachchan ने होस्ट के रूप में की वापसी, प्रति एपिसोड ले रहे मोटी फीस

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं। बिग बी 80 की उम्र में भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और यंग जनरेशन को प्रेरित कर रहे हैं। वह एक बार फिर पॉपुलर क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट करने के लिए टीवी पर वापसी कर चुके हैं।

अमिताभ बच्चन 'KBC 16' के लिए प्रति एपिसोड ले रहे 5 करोड़ रुपए की फीस

अमिताभ बच्चन ने 15वें सीजन के बाद 'कौन बनेगा करोड़पति' को अलविदा कहने के संकेत दिए थे, लेकिन जनता की डिमांड पर उन्होंने शो के 16वें सीजन के साथ वापसी की है। केबीसी की जबरदस्त पॉपुलैरिटी को देखते हुए कहा जा सकता है कि बिग बी इस शो के लिए परफेक्ट होस्ट हैं। हालांकि, 'KBC 16' के लिए अभिनेता की प्रति एपिसोड फीस के बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे। 'मनी कंट्रोल' की एक हालिया रिपोर्ट की मानें, तो अमिताभ बच्चन प्रति एपिसोड 5 करोड़ रुपए की भारी फीस ले रहे हैं। हालांकि, अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

amitabh

'केबीसी 16' में वापसी पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन

इस हफ्ते की शुरुआत में 'सोनी टीवी' पर अमिताभ बच्चन के शो केबीसी 16 का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हुआ। इस दौरान बिग बी इमोशनल हो गए और उन्होंने दर्शकों के लिए एक दिल छू लेने वाला मैसेज शेयर किया। उन्होंने शो में उनके सफर के दौरान उन्हें देखने और उनका साथ देने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया।

amitabh

अमिताभ ने हाथ जोड़कर कहा, ''आज से एक नए सीजन की शुरुआत हो रही है, लेकिन आज मेरे पास शब्दों की कमी है और ऐसा इसलिए क्योंकि कोई भी शब्द आपके प्यार के लिए आभार व्यक्त करने की क्षमता नहीं रखता। यह मंच आपका है, यह खेल आपका है और यह सीजन भी आपका है। आपके प्यार का सम्मान करने के लिए मैं दोगुनी मेहनत से आपके सामने उपस्थित होऊंगा और मुझे विश्वास है कि आप मेरा हाथ थामकर मुझे आश्वस्त करते रहेंगे।''

अमिताभ बच्चन की पर्सनल लाइफ

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने 3 जून 1973 को जया बच्चन के साथ शादी रचाई थी। उन्होंने 'गुड्डी', 'एक नजर', 'बावर्ची', 'शोले', 'कभी खुशी कभी गम', 'अभिमान' और 'चुपके चुपके' समेत कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। कपल के दो बच्चे श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन हैं। अमिताभ और जया ने 3 जून 2024 को अपनी शादी की 51वीं सालगिरह मनाई थी।

amitabh

अमिताभ बच्चन का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अमिताभ बच्चन को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ फिल्म 'गणपत' में देखा गया था। फिलहाल, वह अपनी फिल्म 'कल्कि 2898 AD' की सफलता का लुत्फ़ उठा रहे हैं, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। बिग बी के पास रजनीकांत के साथ 'वेट्टैयान' नामक एक फिल्म भी है।

amitabh

फिलहाल, 'केबीसी 16' के लिए अमिताभ बच्चन द्वारा ली गई भारी फीस के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis