Amitabh Bachchan ने 'असहाय' महसूस करने के बारे में की पोस्ट, KBC के कंटेस्टेंट्स के संघर्ष पर की बात

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग पोस्ट में असहाय महसूस करने के बारे में बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Amitabh Bachchan ने 'असहाय' महसूस करने के बारे में की पोस्ट, KBC के कंटेस्टेंट्स के संघर्ष पर की बात

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इस समय बिग बी 'कौन बनेगा करोड़पति' के अगले सीजन की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने नए ब्लॉग पोस्ट में ‘असहाय’ महसूस करने के बारे में एक पोस्ट शेयर की, क्योंकि वे शो के सेट से लौटे थे।

बिग बी ने 'असहाय' महसूस करने पर लिखी पोस्ट

बिग बी ने केबीसी के सेट से कुछ परदे के पीछे की तस्वीरें शेयर कीं और बताया कि वे हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट्स की कुछ दिल को छू लेने वाली मार्मिक स्टोरीज देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सभी कंटेस्टेंट्स इतने संघर्षों के बावजूद बड़ी मुस्कान के साथ हॉटसीट पर बैठते हैं, उन्हें यह पसंद है।

AMITABH BACHCHAN

उन्होंने ब्लॉग पर लिखा, “गेम में कुछ नए और दिलचस्प बदलाव और इसका क्या प्रभाव पड़ेगा, क्या सीख मिलेगी... लेकिन सबसे बढ़कर वे ‘भावनाएं’ जो हम सभी पर हावी हो जाती हैं, जब हमारे सामने प्रतियोगी का रिजल्ट उसकी कहानी बयां करता है... वे किस मुश्किल परिस्थितियों में रहते हैं और फिर उनके सालों के संघर्ष की मात्रा... और अचानक वे खुद को ‘हॉट सीट’ पर पाते हैं और वे उस पल की भावना से अभिभूत हो जाते हैं।” 

उन्होंने अपने ब्लॉग में आगे लिखा, "यह बहुत ही मार्मिक है और कोई भी इन पुरुषों और महिलाओं के जीवन की स्थिति के लिए बहुत असहाय महसूस करता है, जो लाखों लोगों के सामने आते हैं जो उनके वर्षों के संघर्ष को देखते हैं ... लेकिन... उस सबसे प्यारी मुस्कान के साथ जो हमें पिघला देती है ... पिछले कुछ दिनों से प्रतियोगी और उनकी लाइफ स्टोरी जो हमारे सामने आती हैं, सबसे अधिक भावुक और मार्मिक रहे हैं .. और हम उनकी कहानियों से हैरान हो जाते हैं.. और उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए मदद के लिए हाथ बढ़ाते हैं और उनके मुश्किल जीवन को दूर करने की कोशिश करते हैं .." 

AMITABH BACHCHAN

Amitabh Bachchan ने Aishwarya के वेकेशन से लौटने के बाद 'गहरी भावनाओं' पर शेयर किया क्रिप्टिक नोट, पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अमिताभ ने अपने पोस्ट के अंत में लिखा, "जब 'हॉट सीट' पर सफलता के रूप में जीत मिलती है, तो वे अपने उदार नजरिए से मुझे आश्चर्यचकित करना कभी नहीं छोड़ते और न केवल इस तरह से, बल्कि अपने दिमाग से भी मुझे हैरान कर देते हैं। भगवान उन्हें वह सारी शक्ति दे जो सर्वशक्तिमान उन लोगों को दे सकते हैं, जो संघर्ष करते हैं और उदाहरण पेश करते हैं... और उन्हें सबक सिखाते हैं।"

AMITABH BACHCHAN

बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीजन की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हालांकि, अभी तक शो की स्ट्रीम डेट का खुलासा नहीं हुआ है।

BollywoodShaadis