Big B-Jaya 'बहू' Aish को करते हैं इग्नोर, लेकिन दामाद के प्रति हैं सौहार्दपूर्ण, फैंस ने किया ​नोटिस

एक वायरल 'रेडिट' पोस्ट में बताया गया है कि कैसे बच्चन परिवार अपने दामाद निखिल नंदा के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार करता है, जबकि बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रति उनका रवैया सही नहीं रहता है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Big B-Jaya 'बहू' Aish को करते हैं इग्नोर, लेकिन दामाद के प्रति हैं सौहार्दपूर्ण, फैंस ने किया ​नोटिस

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का अपने ससुराल वालों के साथ झगड़ा इंटरनेट पर सबसे चर्चित विषयों में से एक है। फैंस अक्सर यह अनुमान लगाते हैं कि क्या बच्चन परिवार में सब कुछ ठीक है, क्योंकि हर बार कोई नया विवाद सामने आता है।

बता दें कि काफी समय से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि ऐश्वर्या व अभिषेक अलग हो गए हैं, लेकिन उनका तलाक नहीं हुआ है और वे एक ही घर में अलग-अलग रह रहे हैं। इसी तरह, अफवाहों का यह भी कहना है कि श्वेता बच्चन और निखिल नंदा अलग हो गए हैं, लेकिन उनका भी तलाक नहीं हुआ है। हालांकि, कपल व उनके परिवार सौहार्दपूर्ण संबंध रखते हैं और बच्चन परिवार निखिल के प्रति सम्मान भी रखता है, जबकि वे अक्सर ऐश्वर्या के प्रति बहुत अधिक निगेटिव रवैया अपनाते हैं। 

amitabh

नेटिजंस ने बताया कैसे बच्चन परिवार अपने दामाद और बहू के साथ करता है अलग-अलग व्यवहार  

हाल ही में, 'Reddit' पर स्क्रॉल करते समय हमें एक पोस्ट मिली, जिसमें बच्चन परिवार द्वारा अपने दामाद और बहू के संबंध में दिखाए गए व्यवहारिक अंतर को उजागर किया गया है। अफवाहों के अनुसार, अभिषेक और श्वेता बच्चन दोनों की मैरिड लाइफ में समस्याएं हैं और वे अपने-अपने लाइफ पार्टनर से अलग हो चुके हैं। हालांकि, बच्चन परिवार निखिल नंदा और उनके परिवार के प्रति बेहद सम्मानजनक व सौहार्दपूर्ण है।

bachchan family

दूसरी ओर, बच्चन परिवार के सदस्य मुख्य रूप से अमिताभ बच्चन और जया बच्चन, अक्सर कई मौकों पर ऐश्वर्या पर कटाक्ष करते हैं। वे ऐश्वर्या और आराध्या के अस्तित्व को भी अनदेखा करना पसंद करते हैं, लेकिन निखिल और श्वेता के रिश्ते के मामले में ऐसा नहीं है। एक नेटिजन ने लिखा, "दामाद और उनके परिवार को हमेशा बहू से ज़्यादा सम्मान दिया जाता है।" य​हां देखें बाकी यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

aish

aish

Aishwarya Rai की वह स्टाइलिश वी-शेप्ड 'वंकी' रिंग, जिसका Abhishek संग उनकी शादी से है कनेक्शन। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन की तारीफ करते हुए नहीं किया ऐश्वर्या राय का जिक्र

कुछ दिन पहले, अभिषेक और ऐश्वर्या स्टारर फिल्म 'रावण' की रिलीज को 11 साल पूरे हुए। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट शेयर किया था और फिल्म में अभिषेक के अभिनय की तारीफ की, लेकिन ऐश्वर्या का जिक्र करना भूल गए। इसी तरह, जब 'कजरा रे' सॉन्ग को रिलीज हुए 19 साल पूरे हुए, तो भी अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट शेयर किया था और अपने बेटे के साथ ट्रैक पर डांस करने के अपने अनुभव के बारे में बात की थी, लेकिन फिर भी उन्होंने ऐश्वर्या का जिक्र नहीं किया था।

aish

Jaya Bachchan वायरल वीडियो में बहू Aishwarya Rai को घूरती आईं नजर, एक्ट्रेस ने चुपचाप किया अनदेखा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, क्या आपको भी लगता है कि बच्चन परिवार ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रति अच्छा व्यवहार नहीं ​करता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.