Aly Goni ने गलती से बताई Natasa Stankovic संग ब्रेकअप की वजह? कहा- 'उसका कारण यह था कि..'

हाल ही में, एक्टर अली गोनी कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट 'LOL' में दिखाई दिए, जहां उन्होंने गलती से नताशा स्टेनकोविक के साथ अपने ब्रेकअप के पीछे का कारण बताया। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aly Goni ने गलती से बताई Natasa Stankovic संग ब्रेकअप की वजह? कहा- 'उसका कारण यह था कि..'

टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट हैंडसम एक्टर्स और यूट्यूबर्स में से एक अली गोनी (Aly Goni) हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट 'LOL' में दिखाई दिए, जहां उन्होंने अपनी जिंदगी की अनसुनी बातें शेयर कीं। हालांकि, ऐसा लगता है कि उन्होंने गलती से अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के साथ अपने ब्रेकअप की बातें बता दीं।

अली गोनी ने गलती से बताई अपनी एक्स गर्लफेंड से ब्रेकअप की वजह

जैस्मिन भसीन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए अली गोनी ने खुलासा किया कि कैसे अभिनेत्री उनके पूरे परिवार के साथ एक करीबी रिश्ता शेयर करती हैं। अली ने जैस्मिन की तारीफ की और बताया कि जिस तरह से वह परिवार को एक साथ बांधती हैं, उससे बहुत कम समय में वह सभी का पसंदीदा बन गई हैं। इसी चर्चा के दौरान अली ने साझा किया कि उनके सीरियस रिलेशन से ब्रेकअप के पीछे की वजह लड़की की एक अजीब मांग थी। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी एक्स गर्लफेंड ने उनसे कहा था कि शादी के बाद वे अलग रहेंगे।

aly

इस बारे में बात करते हुए अली ने बताया कि यह सब उनके साथ ठीक नहीं हुआ और यही कारण है कि उन्होंने ब्रेकअप करने का फैसला किया। हालांकि, अली ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम नहीं बताया। ऐसा लगता है जैसे वह नताशा स्टेनकोविक के बारे में बात कर रहे थे, जिनके साथ वह 'नच बलिए 9' शो में दिखाई दिए थे। बता दें कि नताशा स्टेनकोविक ने 2020 में हार्दिक पांड्या से शादी की और 2024 में वे अलग हो गए।

भारती के पॉडकास्ट पर अली ने कहा, ''मेरा जो इससे पहले रिश्ता था, जो बहुत ही सीरियस था, वो मतलब, उसका कारण ही यही था कि कहीं ना कहीं उसने मुझे बोला कि यार हम जब शादी करेंगे ना फ्यूचर में, तो हम अलग रहेंगे। मैं एक ही लड़का हूं अपने परिवार में, तो इस वजह से मैं अपने परिवार को साथ लेकर चलूंगा। मैं नहीं छोड़ सकता उनको, दुनिया की कोई भी ताकत आ जाएगी।" तो यही वजह रही कि वे एक-दूसरे से अलग हो गए।

aly

जब अली गोनी ने नताशा स्टेनकोविक के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में की बात 

बता दें कि अली और नताशा डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में एक्स-बलिए के तौर पर नजर आए थे। शो में अली ने कई बार नताशा के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात की थी। एक बार उन्होंने खुलासा किया था कि ब्रेकअप ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया, जिससे उनका दिल टूट गया। उन्होंने कहा था कि वह हमेशा मुस्कुराते रहते थे और लोग समझ नहीं पा रहे थे कि उनके साथ क्या हुआ।

aly

अली ने यह भी साझा किया था कि उनकी एकमात्र गलती यह थी कि वह नताशा से बहुत प्यार करते थे और जब उनका ब्रेकअप हुआ, तो वह तबाह हो गए। हालांकि, वह नहीं चाहते थे कि उनके माता-पिता उन्हें उसी हालत में देखें। गौरतलब है कि अली और नताशा अलग होने से पहले पांच साल तक साथ रहे थे। एक्स-कपल ने 2018 में शो में शिरकत की थी और यह वही समय था, जब नताशा स्टेनकोविक क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को डेट कर रही थीं। इससे कई लोग भ्रमित हो गए थे कि क्या नताशा, हार्दिक के साथ रहते हुए भी अली से मिलती रहती थीं। 

Hardik Pandya को डेट करते हुए Ex-BF Aly Goni से मिलती थीं Natasa Stankovic, पुराना वीडियो हुआ वायरल। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल अली, जैस्मिन भसीन के साथ एक हैप्पी रिलेशन में हैं। वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह हाल ही में शो 'लाफ्टर शेफ' में नजर आए और अपना खुद का बिजनेस भी चलाते हैं। तो एक्टर के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis