जब Alia से Ranbir और उनकी बिल्लियों में से एक को चुनने का किया गया सवाल, तो बीच में बोल उठीं Deepika

हाल ही में, हमें एक्ट्रेसेस आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण का एक पुराना वीडियो मिला है, जिसमें दीपिका ने कुछ ऐसा किया कि इसने नेटिजंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Alia से Ranbir और उनकी बिल्लियों में से एक को चुनने का किया गया सवाल, तो बीच में बोल उठीं Deepika

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होंने कुछ सालों की डेटिंग के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी। हालांकि, आलिया संग शादी से पहले रणबीर ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ को डेट किया था। यहां दिलचस्प बात ये है कि आलिया भट्ट अपने पति की एक्स गर्लफ्रेंड्स के साथ अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं। हाल ही में हमें एक वीडियो मिला, जिसमें जब आलिया से रणबीर के बारे में सवाल किया गया, तो दीपिका ने उन्हें बीच में टोक दिया था। 

जब आलिया भट्ट से उनकी बिल्लियों और रणबीर में से चुनने के लिए कहा गया, तो बीच में बोल उठीं दीपिका 

हाल ही में, 'कॉफी विद करण' से आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण का एक पुराना वीडियो ऑनलाइन सामने आया। वीडियो में करण ने आलिया से उनकी बिल्ली और रणबीर कपूर में से किसी एक को चुनने के लिए कहा। इस पर आलिया हैरान रह गईं और उन्होंने सफाई देने की कोशिश की। ऐसे में दीपिका ने उन्हें बीच में टोकते हुए कहा कि वह सफाई नहीं दे सकतीं और उन्हें जवाब देना होगा। इस पर आलिया ने कहा कि चूंकि वह कई सालों से अपनी बिल्लियों के साथ हैं, इसलिए अब वह रणबीर को चुनना चाहेंगी।

alia bhatt

alia bhatt

alia bhatt

आलिया और दीपिका के वीडियो पर नेटिजंस ने किया रिएक्ट

जैसे ही आलिया और दीपिका का यह पुराना वीडियो सामने आया, वैसे ही नेटिजंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक नेटिजन ने कहा कि दीपिका 'असहज' दिख रही थीं, जबकि अन्य ने कहा कि उन्हें जलन हो रही थी। एक यूजर ने लिखा, "दीपिका ने उनकी पर्सनल लाइफ में दखल क्यों दिया?! उन्हें जवाब देना आता है!!" एक अन्य यूजर ने कहा, "दीपिका असहज लग रही हैं।'' देखें कमेंट्स।

alia bhatt

alia bhatt

जब आलिया भट्ट ने रणबीर की एक्स कैटरीना-दीपिका संग दोस्ती का किया खुलासा

ये तो सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड्स दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ अच्छा रिश्ता साझा करती हैं। ऐसे में जब 'KWK' के एक एपिसोड में रैपिड-फायर राउंड के दौरान, आलिया भट्ट से करण जौहर ने पूछा था कि उन्हें "अपने एक्स के सबसे अच्छे दोस्त कैसे बनें" और "अपने बॉयफ्रेंड के एक्स के साथ दोस्त कैसे बनें" में कौन सा टाइटल सबसे अच्छा लगेगा। इस पर, आलिया ने कहा था कि वह दूसरा विकल्प चुनेंगी, क्योंकि वह अपने पति के एक्स के साथ दोस्त हैं और उन दोनों से प्यार करती हैं।

alia bhatt

फिलहाल, आलिया और दीपिका के पुराने वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis