Anant की शादी में Alia ने पिंक, तो Katrina ने रेड साड़ी में बिखेरा जलवा, Deepika ने पहना अनारकली

अनंत अंबानी की शादी के जश्न में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल और दीपिका पादुकोण अपनी-अपनी स्टाइल में पहुंचे। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant की शादी में Alia ने पिंक, तो Katrina ने रेड साड़ी में बिखेरा जलवा, Deepika ने पहना अनारकली

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट कुछ ही देर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हॉलीवुड स्टार्स जॉन सीना से लेकर कार्दशियन सिस्टर्स तक, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नामचीन हस्तियां कपल की वेडिंग पार्टी में शामिल हुईं। जैसे-जैसे जश्न आगे बढ़ा, आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के साथ लग्न विधि में शामिल हुईं। हमने कैटरीना कैफ-विक्की कौशल और दीपिका पादुकोण को भी देखा।

अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने पहुंचे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया भट्ट ने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के कलेक्शन से रानी पिंक कलर की एक खूबसूरत साड़ी पहनी थी। उन्होंने इसे गोल्डन सीक्विन ट्यूब ब्लाउज के साथ पहना था। आलिया ने इसे चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका के साथ स्टाइल किया था। हल्का मेकअप और लो बन में बंधे बालों ने उनके लुक को पूरा किया था। दूसरी ओर, रणबीर आइवरी टोन वाली शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे।

alia bhatt

बता दें कि आलिया ने गुजरात में बनी 160 साल पुरानी बुनी हुई 'आशावाली' साड़ी पहनी थी, जो शुद्ध रेशम और असली जरी बॉर्डर पर बनी थी, जो 99 प्रतिशत शुद्ध सिल्वर और लगभग 6 ग्राम असली सोने से बनी है। यह साड़ी मनीष मल्होत्रा ​​के 'आर्काइवल वीव कलेक्शन' का हिस्सा है।

alia bhatt

Shloka Mehta 'देवर' Anant Ambani को दूल्हे राजा लुक में देखकर हुईं हैरान, Isha ने उतारी 'बुरी नजर' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां​ क्लिक करें

अनंत की शादी में कैटरीना कैफ ने पहनी खूबसूरत लाल साड़ी 

कैटरीना के लुक की बात करें, तो उन्होंने ब्राइट रेड कलर की साड़ी पहनी थी, जिस पर गोल्डन कलर का वर्क हुआ था। उन्होंने इसे बंद नेकलाइन वाले फुल-स्लीव ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था। कैटरीना ने अपने लुक को सॉफ्ट मेकअप और खुले बालों के साथ मिनिमल रखा था। दूसरी ओर, विक्की ने सीक्विन्ड वर्क वाली बेज कलर की शेरवानी पहनी थी। उन्होंने मैचिंग दोशाला के साथ अपने लुक को और भी निखारा था।

katrina

मीरा कपूर ने अनंत और राधिका की शादी के लिए चुना गोल्डन लहंगा 

मीरा कपूर भी अनंत और राधिका की शादी में बेहद खूबसूरत दिखीं। उन्होंने हार्ट शेप की कट वाली चोली के साथ खूबसूरत गोल्डन कलर का लहंगा पहना था। डायमंड इयररिंग्स के साथ मिनिमल मेकअप ने उनके लुक को पूरा किया था। उन्होंने अपने बालों को लो बन में स्टाइल किया था।

mira rajput

Nita Ambani ने बेटे की 'बारात' में किया डांस, 'दूल्हे राजा' Anant Ambani भी खुशी से झूमते आए नजर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी की शादी में प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने पहना अनारकली सेट

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टा हैंडल पर अनंत और राधिका की ग्रैंड वेडिंग से अपने लुक की कई तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने रेड कलर का अनारकली सेट पहना था, जिस पर हर जगह गोल्डन एम्बेलिश्मेंट थी। इस ड्रेस की स्लीव्स फ्लेयर्ड थीं और उन्होंने इसे मैचिंग दुपट्टे और फ्लेयर्ड पैंट के साथ पहना था। अभिनेत्री ने गोल्डन चूड़ियों और चोकर का विकल्प चुना था।

deepika

होने वाली मां ने मेकअप का एक शीन टच चुना था, जो उनका सामान्य स्टाइल स्टेटमेंट है। काजल से सजी आंखें, एक बिंदी, और सॉफ्ट टोन वाली लिपस्टिक ने उनके लुक को फाइनल किया था। उन्होंने अपने बालों को गजरे से सजाकर एक बन बनाया था। इस देसी टच ने उनकी प्रेग्नेंसी ग्लो को कई गुना बढ़ा दिया था। उन्होंने सिंदूर भी लगाया और बहुत खूबसूरत लग रही थीं। एक वीडियो में वह वेडिंग वेन्यू के अंदर चलते हुए अपने बेबी बंप को प्यार से पकड़े हुए दिखाई दे रही थीं। 

deepika

वीडियो देखने के लिए यहांं क्लिक करें।

फिलहाल, अनंत और राधिका की शादी में आपको किस बॉलीवुड एक्ट्रेस का लुक सबसे बेहतरीन लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis