Aishwarya Rai ने Cannes में बेटी Aaradhya की मौजूदगी पर कहा- 'वह यहां सभी को जानती है'

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने '76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल' में अपनी बेटी आराध्या बच्चन की उपस्थिति के बारे में बात की। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aishwarya Rai ने Cannes में बेटी Aaradhya की मौजूदगी पर कहा- 'वह यहां सभी को जानती है'

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने बेबाक अंदाज और खुशमिजाज पर्सनैलिटी से फैंस को मंत्रमुग्ध करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। एक खूबसूरत अभिनेत्री होने के अलावा, ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन की एक प्यारी मां हैं, जिन पर वह अपनी जान छिड़कती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस 'कान्स 2023' में अपने शानदार लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि, फिल्म फेस्टिवल में उनकी लाडली बेटी की उपस्थिति ने सभी का ध्यान खींचा।

कान्स में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन के बारे में की बात

'फिल्म कंपैनियन' के साथ एक साक्षात्कार में ऐश्वर्या राय बच्चन ने 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में अपनी बेटी आराध्या बच्चन की उपस्थिति के बारे में बात की। यह पूछे जाने पर कि आराध्या का कान्स में कैसा अनुभव रहा? अभिनेत्री ने जवाब दिया कि इस सवाल का जवाब उनकी बेटी को देना चाहिए और वह निश्चित रूप से अपनी कान्स जर्नी शेयर करेंगी। ऐश्वर्या ने यह भी बताया कि कान्स में उनकी बेटी का उनके साथ होना सब एक साथ रहने जैसा है। 

aish aradhya

उनके शब्दों में, "क्या यह एक ऐसा सवाल नहीं है जिसका जवाब उसे (आराध्या को) देना चाहिए? मुझे लगता है कि जब वह अपनी लाइफ में इसे करेगी और तभी हमें पता चलेगा कि वह इससे क्या सीख लेती है। आप जानते हैं कि यह वास्तव में एक साथ होने के बारे में है और यह उससे परिचित है।"

आगे बातचीत में ऐश्वर्या राय ने कहा, ''वह यहां हर किसी को जानती है, यह वास्तव में दोस्तों के साथ पुनर्मिलन की तरह है, यहां कान्स में वापस आना, यह एक ऐसा अनुभव है जो उससे बहुत परिचित है। वह इस मायने में मेरे जैसी है। वह इस जगह से प्यार करती है। वह इस तथ्य को समझती है कि यह वास्तव में एक फिल्म महोत्सव है। यह वास्तव में सिनेमा की दुनिया के बारे में है। हमारे बच्चों में यह देखना अद्भुत है कि वह सिनेमा की इस अद्भुत दुनिया का सम्मान करती है।"

aish aradhya

'76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल' से ऐश्वर्या का ग्लैम लुक

19 मई 2023 को ऐश्वर्या ने '76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल' में स्टाइलिश एंट्री की। इवेंट के लिए एक्ट्रेस ने 'Sophie Couture' का खूबसूरत सिल्वर और ब्लैक गाउन पहना था। उनके आउटफिट में एक लंबा ट्रेल और एक बड़ा हुड था। उन्होंने इसे एक बड़े बो-बेल्ट के साथ स्टाइल किया था, जो उनके कर्व्स को उभार रहा था। उन्होंने अपने लुक को डार्क रेड लिप्स, कैट आईलाइनर और कांटूर्ड चीक्स से निखारा था। हालांकि, इसके लिए उन्हें ट्रोल कर दिया गया था। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

aish

कान्स से वापस लौटीं ऐश्वर्या और आराध्या

कान्स 2023 में भाग लेने के बाद 20 मई 2023 की सुबह एक्ट्रेस को अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। सामने आए एक वीडियो में मां ऐश्वर्या राय के साथ आराध्या अच्छे मूड में दिखाई दे रही थीं, क्योंकि उन्होंने एयरपोर्ट के गेट से बाहर निकलने के बाद पैपराज़ी का अभिवादन किया।

उन्होंने हाथ जोड़कर 'नमस्ते' कहा और ऐश्वर्या को देखते ही कैमरे के लिए मुस्कुरा दीं। एक्ट्रेस ने भी फोटोग्राफर्स से उनका हाल-चाल पूछा और उन्हें अपनी कार में बैठते ही 'ध्यान रखने' के लिए कहा। ट्रैवल के लिए ऐश्वर्या ने ब्लैक और ब्लू प्रिंटेड टॉप के साथ ब्लैक पैंट पहनी थी और एक बड़ा सा ब्लैक हैंडबैग कैरी किया था। आराध्या ने ब्लू डेनिम और पिंक स्नीकर्स के साथ ब्लैक टॉप पहना था।

aish

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐश्वर्या 'कान्स फिल्म फेस्टिवल'' में नियमित रूप से भाग लेती हैं। अपने शुरुआती भारतीय आउटफिट से लेकर डिज़्नी प्रिंसेस गाउन तक, ऐश्वर्या ने साल-दर-साल दुनिया के सबसे चर्चित रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा है। वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन: II' में देखा गया था। 

फिलहाल, आपको ऐश्वर्या और आराध्या की बॉन्डिंग कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis