Aishwarya Rai लेटेस्ट अपीयरेंस के दौरान पैपराजी से बचती आईं नजर, चोटिल हाथ ने खींचा ध्यान

हाल ही में, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को मुंबई में स्पॉट किया गया और उनके हाथ पर लगी चोट ने एक बार फिर ध्यान खींच लिया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Aishwarya Rai लेटेस्ट अपीयरेंस के दौरान पैपराजी से बचती आईं नजर, चोटिल हाथ ने खींचा ध्यान

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) पिछले काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। ऐसे में फैंस को उन्हें एक बार फिर पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि, मई 2024 में एक्ट्रेस को अपनी बेटी आराध्या के साथ 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में शानदार उपस्थिति दर्ज कराते हुए देखा गया था, जहां उन्हें हाथ में एक स्लिंग पहने देखा गया था, जिसने उनके फैंस को टेंशन में डाल दिया था। अब, अपनी लेटेस्ट अपीयरेंस में भी ऐश्वर्या को स्लिंग पहने देखा गया, जिससे लगता है कि एक्ट्रेस का हाथ अभी पूरी तरह ठीक नहीं हुआ है।

ऐश्वर्या राय बच्चन पैपराजी से बचती आईं नजर

26 जून 2024 को ऐश्वर्या राय बच्चन को मुंबई में स्पॉट किया गया। हालांकि, पैपराजी से बचते हुए वह बिल्डिंग से निकलते ही कार की पिछली सीट पर बैठ गईं। ब्लू कलर के टॉप, मैचिंग पैंट और कूल सनग्लासेस में ऐश्वर्या कैजुअल लुक में अच्छी दिख रही थीं। हालांकि, जिस चीज ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा, वह यह थी कि ऐश्वर्या ने अपने हाथ में स्लिंग पहना हुआ था, जिसे देखकर लगता है कि ऐश का हाथ पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ है। अभिनेत्री इस दौरान पैपराजी को पोज देने से बचती हुई नजर आई थीं।

AISHWARYA RAI

ऐश्वर्या राय के हाथ में चोट लगने की वजह

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन जब 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024' में शामिल हुई थीं, तब उनके हाथ पर बंधे प्लास्टर ने हर किसी का ध्यान खींच लिया था। इसके बाद, 'मिड-डे' की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि 11 मई 2024 को ऐश्वर्या राय बच्चन अपने मुंबई स्थित आवास पर गिर गई थीं, जिसकी वजह से उनकी कलाई में फ्रैक्चर हो गया था। रिपोर्ट में कहा गया था कि फ्रैक्चर होने की वजह से उनकी कलाई पर सूजन आ गई थी, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कान्स में शामिल होकर अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा करना सुनिश्चित किया। 

AISHWARYA RAI

जब Abhishek-Aish की शादी में पैपराजी पर हुए हमले के बाद बच्चन फैमिली को मीडिया ने कर दिया था बैन, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ऐश्वर्या राय का वर्क फ्रंट

ऐश्वर्या राय बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अब वह काफी कम फिल्मों में नजर आती हैं। पिछली बार उन्हें मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन II' में देखा गया था। अब, फैंस को उनकी अगली फिल्म 'गुलाब जामुन' का इंतजार है, जिसका निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे हैं।

Aishwarya Rai Bachchan

जब Aishwarya Rai ने Abhishek Bachchan संग हुए 'रोका' को कहा था 'अजीब', बताया था रोचक किस्सा, जानने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, ऐश्वर्या राय बच्चन की लेटेस्ट अपीयरेंस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.