जब Aishwarya Rai के भाई Aditya ने बताया था कि उन्हें अपनी बहन में क्या चीज नहीं है पसंद

एक थ्रोबैक वीडियो में ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य राय ने अपनी बहन की एक आदत के बारे में बताया था, जो उन्हें पसंद नहीं है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब Aishwarya Rai के भाई Aditya ने बताया था कि उन्हें अपनी बहन में क्या चीज नहीं है पसंद

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी खूबसूरती और स्टाइल से फैंस को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। पूर्व 'मिस वर्ल्ड' अपने परिवार खासकर अपने भाई आदित्य राय के साथ बहुत ही मधुर संबंध साझा करती हैं और हमने अक्सर अभिनेत्री को उनके खास पलों की झलकियां शेयर करते हुए देखा है। 

जब ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य ने बताया था कि उन्हें अपनी बहन में क्या चीज है नापसंद

जब ऐश्वर्या राय सेलिब्रिटी टॉक शो 'जीना इसी का नाम है' में शामिल हुईं थीं, तो उनके भाई भी एक सेगमेंट में गेस्ट के रूप में शामिल हुए थे। शो के दौरान आदित्य और ऐश्वर्या ने अपने बचपन के कुछ सुखद पलों को याद किया था। शो के दौरान होस्ट फारूक शेख ने आदित्य से ऐश्वर्या राय में एक ऐसी चीज के बारे में पूछा था, जो उन्हें नापसंद है। 

aish

सवाल सुनने के बाद आदित्य मुस्कुराए और बताया था कि ऐश्वर्या भले ही एक अच्छी लड़की हैं, लेकिन वह स्वभाव से बहुत जिद्दी हैं। जवाब में अभिनेत्री ने हंसते हुए कहा था कि हर भाई-बहन की जोड़ी को अपने भाई-बहन में कुछ न कुछ नापसंद होता है और यह बिल्कुल सामान्य है।

aish

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

कौन हैं ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य राय?

आदित्य राय प्रोफेशनल रूप से मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं और उन्होंने ऐश्वर्या राय की फिल्म 'दिल का रिश्ता' को को-प्रोड्यूस भी किया है। यह फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी और इसे भाई-बहन की मां बृंदा राय ने को-रिटेन किया था। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो आदित्य की शादी श्रीमा राय से हुई है, जो इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज़्यादा फ़ॉलोअर्स वाली कंटेंट क्रिएटर हैं। इस कपल के दो बेटे शिवांश और विहान हैं।

aish

ऐश्वर्या राय अपने भाई आदित्य राय और भाभी श्रीमा राय के बहुत करीब हैं। 23 मई 2024 को श्रीमा ने अपने इंस्टा हैंडल पर ऐश्वर्या के भाई आदित्य राय के साथ अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें पोस्ट करके अपने फैंस को खुश किया था। तस्वीरों में हमें ऐश्वर्या राय की झलक देखने को मिली थी, जब उन्होंने अपनी भाभी के साथ गोल्डन कलर की रेशमी साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज और गोल्डन ज्वेलरी के साथ पहना था। आदित्य और श्रीमा के रिसेप्शन की एक और तस्वीर में ऐश्वर्या पाउडर ब्लू सीक्विन्ड साड़ी और मैचिंग ब्लाउज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

aishwarya

aish

जब श्रीमा राय ने ऐश्वर्या राय के साथ अपने रिश्ते के बारे में की थी बात 

एक थ्रोबैक इंटरव्यू में श्रीमा ने अपनी ननद ऐश्वर्या के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। यह बताते हुए कि उन्होंने ऐश्वर्या को कभी स्टार के रूप में नहीं देखा, श्रीमा ने कहा था, “मैं ऐश को सुपरस्टार के रूप में नहीं देखती। वह सबसे पहले मेरी भाभी हैं, लेकिन हम ऐश और अभिषेक को अक्सर नहीं देख पाते। जब वह आती हैं, तो मैं आमतौर पर काम पर होती हूं। अभिषेक के साथ रहना मज़ेदार है।”

aishwarya

फिलहाल, हमें ऐश्वर्या राय का उनके भाई आदित्य राय के साथ रिश्ता बहुत पसंद है। तो आपका इस बारे में क्या ख्याल है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis