जब Aishwarya ने बताया Aaradhya ने 3 साल की उम्र में बोला था 'मेकअप', कहा- 'गर्ल्स, गर्ल्स ही रहेंगी'

एक पुराने इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय बच्चन से पूछा गया था कि क्या छोटी आराध्या उनके मेकअप किट के साथ प्रयोग करती हैं, तो उन्होंने एक मजेदार बात बताई थी। आइए आपको भी बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब Aishwarya ने बताया Aaradhya ने 3 साल की उम्र में बोला था 'मेकअप', कहा- 'गर्ल्स, गर्ल्स ही रहेंगी'

अभिषेक बच्चन व ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने 2007 में शादी रचाई थी और 2011 में कपल को बेटी आराध्या बच्चन का आशीर्वाद मिला था। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि आराध्या, अभिषेक और ऐश्वर्या की आंखों का तारा हैं। मां-बेटी की जोड़ी अक्सर अपने प्यारे से रिश्ते से सभी को हैरान कर देती है। ऐश्वर्या को कई बार अपने पति और ससुराल वालों से इस बात के लिए तारीफ भी मिली है कि वह एक अच्छी मां हैं।

जब ऐश्वर्या राय ने बताया था क्या आराध्या ने बचपन में उनकी लिपस्टिक के साथ किया है प्रयोग?

पिछले कुछ सालों में आराध्या बच्चन के बैंग्स-हेयरस्टाइल की इंटरनेट यूजर्स द्वारा आलोचना की गई है। खैर, अपने पिछले कुछ अपीयरेंस में उन्होंने लोगों के मुंह बंद कर दिए और इतनी कम उम्र में भी उनकी खूबसूरती ने सभी को हैरान कर दिया। इस बीच, ऐश्वर्या का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें उनसे पूछा गया कि क्या आराध्या बचपन में उनके मेकअप किट के साथ खेलती थीं।

aradhya

'लोरियल पेरिस' इवेंट के एक वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन से पूछा गया था कि आराध्या ने अपने चेहरे पर कितनी बार लिपस्टिक लगाई है। ऐश्वर्या ने बताया था कि उन्होंने पहले भी इस सवाल का जवाब दिया था और बताया था कि आराध्या इतनी छोटी है कि वह इस पर ध्यान नहीं दे सकती। अभिनेत्री ने बताया था कि वह कई बार अपनी बेटी के सामने तैयार होती हैं और दूसरे कमरे में नहीं जाती हैं।

aish

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बताया था कि जब उनका मेकअप हो जाता है, तो वह अपनी बेटी से कहती हैं कि वह ऑफिस जा रही हैं। अभिनेत्री ने बताया था कि आराध्या को लगता है कि उनकी मां ऑफिस जा रही हैं, तैयार हो रही हैं और अपनी सुबह की दिनचर्या के तौर पर इन सभी प्रोडक्ट का इस्तेमाल कर रही हैं या मेकअप कर रही हैं। अभिनेत्री ने बताया था कि छोटी सी बेटी उनके मेकअप किट को अपनी मां के ऑफिस बैग से जोड़ती है।

aish

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बताया था कि आराध्या ने 3 साल की उम्र में 'मेकअप' शब्द बोला था। उसी बातचीत में अभिनेत्री ने कहा था कि 'मिस वर्ल्ड' का सम्मान पाने के बाद जब वह अपना मेकअप साफ़ कर रही थीं, तो आराध्या ने उनसे पूछा था कि वह क्या कर रही हैं। अभिनेत्री ने अपनी तीन साल की बेटी को जवाब देते हुए कहा था कि वह अपना चेहरा साफ़ कर रही हैं और वह इस बात से हैरान रह गई थीं कि आराध्या पहले से ही मेकअप शब्द जानती थी। 

aish

ऐश्वर्या ने कहा था, "वह तीन साल और एक महीने की थी, जब उसने पहली बार पूछा, 'आप क्या कर रही हो'? और मैं अपना मेकअप साफ़ कर रही थी और मैंने कहा, 'मैं अपना चेहरा साफ़ कर रही हूं' और मैं हैरान थी कि उसे मेकअप शब्द पता था। उसने कहा, 'नहीं, तुम अपना मेकअप उतार रही हो।' हे भगवान, उसे समझ आ गया है, तो हां, वह बड़ी हो रही है। वह दुनिया को समझ गई है और अब तक मेरे मेकअप के साथ कोई प्रयोग नहीं हुआ है, लेकिन वह जागरूक है और मुझे लगता है कि लड़कियां लड़कियां ही रहेंगी।" 

aish

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

उसी इवेंट में एक अन्य इंटरव्यूअर ने ऐश्वर्या से कहा था कि आराध्या भी ऐश्वर्या की तरह ही परी जैसी हैं। इस पर ऐश्वर्या ने हंसते हुए कहा था कि वह इससे इनकार नहीं करेंगी, क्योंकि आराध्या वास्तव में उनकी परी हैं।

जब Aishwarya Rai Bachchan ने 'आदर्श बहू' और बच्चों की वजह से अपने करियर को खोने पर दी थी प्रतिक्रिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आराध्या के बारे में ऐश्वर्या राय बच्चन के इस प्यारे से खुलासे पर आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis