Aishwarya ने Big B के बर्थडे फोटो से Jaya Bachchan-Navya को किया क्रॉप, नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

ऐश्वर्या राय ने ससुर अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश करने के लिए एक फोटो शेयर की है। तस्वीर से उन्होंने जया बच्चन, अगस्त्य नंदा और नव्या नवेली नंदा को हटा दिया है। नेटिजंस ने इस पर प्रतिक्रियाएं दी हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aishwarya ने Big B के बर्थडे फोटो से Jaya Bachchan-Navya को किया क्रॉप, नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

11 अक्टूबर 2023 को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपना 81वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनके फैंस और मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दीं। अब एक दिन बाद उनकी बहू और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ उनकी एक तस्वीर शेयर की है।

ऐश्वर्या राय ने ससुर अमिताभ बच्चन के साथ बेटी आराध्या बच्चन की तस्वीर की शेयर 

12 अक्टूबर 2023 को अपने इंस्टा हैंडल से ऐश्वर्या राय बच्चन ने ससुर अमिताभ बच्चन के 81वें जन्मदिन पर उनके लिए एक बर्थडे पोस्ट शेयर किया। तस्वीर में बिग बी अपनी पोती आराध्या के साथ पोज देते नजर आए और दोनों एक साथ बहुत प्यारे लग रहे थे। तस्वीर शेयर करते हुए ऐश ने लिखा, "हमेशा भगवान का आशीर्वाद रहे।"

amitabh

हालांकि, एक्साइटेड फैंस ने तुरंत नोटिस किया कि ऐश्वर्या ने बच्चन परिवार की ओरिजनल फैमिली फोटो का एक क्रॉप्ड वर्जन शेयर किया था। 'Reddit' पर तस्वीर को दोबारा शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, "ऐश ने जया और श्वेता दी के बच्चों को क्राप करके पेरिस विवाद (Fiasco) में यूनो रिवर्स कार्ड का यूज किया है।"

ऐश्वर्या राय द्वारा जया बच्चन और श्वेता के बच्चों को फैमिली फोटो से हटाने पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

जैसे ही तस्वीर 'Reddit' पर साझा की गई, नेटिजंस उस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करने के लिए कमेंट बॉक्स में पहुंच गए। जहां कुछ लोगों ने ऐश्वर्या के मीठे बदले के लिए उनकी तारीफ की, वहीं अन्य लोग उनकी क्रॉपिंग स्किल्स से प्रभावित हुए। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "यही कारण है कि वह आज 'जलसा' जाने के लिए इतनी उत्साहित थीं, यह एक सुनियोजित यूनो रिवर्स कार्ड था।" एक अन्य ने लिखा, "मैंने सोचा कि यह एक मजाक था, लेकिन उन्होंने सचमुच अन्य तीन को हटा दिया।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

aish

aish

aish

aish

Amitabh के बर्थडे में साथ दिखीं Aishwarya-Navya, दोनों के बॉन्ड ने खत्म की पारिवारिक कलह की अफवाहें। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अमिताभ बच्चन ने अपने बर्थडे पर फैंस से की बातचीत

अपने जन्मदिन की रात अमिताभ बच्चन को मुंबई में अपने घर जलसा के बाहर बड़ी संख्या में इकट्ठा हुए अपने फैंस का हाथ हिलाकर अभिवादन करते हुए देखा गया। वहीं ऐश, आराध्या और नव्या नंदा नवेली अपने घर के मेन गेट पर खड़ी नजर आईं। इस खास पल को दिखाने के लिए ऐश ने अभिषेक बच्चन को वीडियो कॉल किया था। जूनियर बच्चन एक शूटिंग के सिलसिले में घर से दूर हैं, लेकिन वह इस पल को देखने से चूकना नहीं चाहते थे। 

amitabh

नव्या नवेली नंदा और श्वेता बच्चन ने भी बिग बी को उनके बर्थडे पर खास अंदाज में बर्थडे विश किया था। उनके पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें।

बिग बी ने बाद में जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए अपने इंस्टा हैंडल से एक फोटो पोस्ट की। इसके साथ उन्होंने लिखा, "यह प्यार और स्नेह इसे चुकाने के किसी भी प्रयास से परे है .. धन्य और अनंत कृतज्ञता से भरा हुआ।"

amitabh

अमिताभ-ऐश्वर्या और अभिषेक का वर्क फ्रंट

मेगास्टार अमिताभ बच्चन पॉपुलर टेलीविजन गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्हें आखिरी बार आर. बाल्की की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'घूमर' में एक विशेष भूमिका में देखा गया था, जिसमें अभिषेक और सैयामी खेर ने अभिनय किया था। वह अगली बार डायस्टोपियन एक्शन फिल्म 'गणपथ' में दिखाई देंगे, जो 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा, वह प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन के साथ साइंस-फाई एक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में भी दिखाई देंगे।

amitabh

दूसरी ओर, ऐश्वर्या को आखिरी बार मणिरत्नम की तमिल ऐतिहासिक एक्शन फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन: II' में देखा गया था। वहीं, अभिषेक की आखिरी रिलीज स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'घूमर' थी।

जब अमिताभ बच्चन को आई बचपन की याद, बताया था- 'बाबूजी मॉर्निंग वॉक पर सिखाते थे टेबल्स', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, ऐश्वर्या द्वारा शेयर की गई फोटो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis