Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ दुबई में नजर आए। हालांकि, उनके फैंस का दावा है कि यह वीडियो पुराना है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने कथित तलाक की अफवाहों के कारण अपने फैंस को चिंतित कर दिया है। कहा जा रहा है कि दोनों पिछले कुछ समय से अलग रह रहे हैं, क्योंकि उनकी शादी में दिक्कत चल रही है। यह बात तो सभी जानते हैं कि अभिषेक व ऐश्वर्या ने 2007 में शादी की थी और 2011 में उनकी बेटी आराध्या का जन्म हुआ था। हालांकि, चल रही अफवाहों के बीच इस कपल को एक वायरल वीडियो में दुबई में देखा गया।

दुबई एयरपोर्ट से ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का वीडियो वायरल

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने हमेशा अपने तलाक की अफवाहों पर चुप्पी बनाए रखी है। इस बीच, दुबई से अपनी बेटी आराध्या के साथ कपल का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। एक फैन क्लब द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या को दुबई एयरपोर्ट पर बस में चढ़ते देखा जा सकता है। अभिनेता आगे चल रहे थे, जबकि मां-बेटी की जोड़ी उनके पीछे चल रही थी।

abhishek

वीडियो में अभिषेक बच्चन ने रेड हुडी, ब्लैक जींस और व्हाइट शूज पहने हुए कैजुअल लुक अपनाया है। दूसरी ओर ऐश्वर्या एक लॉन्ग ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि आराध्या पिंक टॉप के साथ जींस और पिंक दुपट्टा पहने हुए दिखाई दे रही थीं। यह वीडियो उनके फैंस के लिए राहत की सांस लेकर आया, क्योंकि इससे संकेत मिलता है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच सब ठीक है।

abhishek

abhishek

हालांकि, जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, नेटिजंस के एक वर्ग ने कहा कि यह पिछले साल का पुराना वीडियो है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "पिछले साल अवॉर्ड शो के लिए" और दूसरे ने लिखा, "क्या यह लेटेस्ट वीडियो है?" एक तीसरे सोशल मीडिया यूजर ने बताया, "यह एक पुराना वीडियो है और दुबई का नहीं है। यह गो एयर है जो अब काम नहीं करता है। और आराध्या के पास अब फ्रिंज नहीं है।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

abhishek

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिषेक बच्चन अगली बार शाहरुख खान के साथ सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म 'किंग' में नजर आएंगे। तो इस वायरल वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis