Aishwarya-Aaradhya की एयरपोर्ट स्टाफ के साथ फोटो हुई वायरल, तलाक की खबरों से बेफिक्र दिखीं एक्ट्रेस

हाल ही में, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की एयरपोर्ट स्टाफ के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर वायरल हो रही है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aishwarya-Aaradhya की एयरपोर्ट स्टाफ के साथ फोटो हुई वायरल, तलाक की खबरों से बेफिक्र दिखीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी और 2011 में उनकी बेटी आराध्या बच्चन का जन्म हुआ था। ऐश्वर्या और अभिषेक टिनसेल टाउन के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर उनके अलग होने की अफवाहें उड़ रही हैं। इस सब के बीच, ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को न्यूयॉर्क में छुट्टियां मनाने ले गईं और अभिषेक उनके साथ नहीं गए।

एयरपोर्ट से ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की तस्वीर हुई वायरल

हाल ही में, ऐश्वर्या राय बच्चन की एक सेल्फी ऑनलाइन सामने आई है, जिसमें उन्हें मुंबई में एयरपोर्ट लाउंज के कर्मचारियों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। अडानी लाउंज के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने मां-बेटी की जोड़ी के साथ अपने चार कर्मचारियों की तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में ऐश्वर्या ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और रेड लिपस्टिक व खुले गोल्डन बाल उनके लुक को पूरा कर रहे थे। दूसरी ओर, आराध्या ने 'टॉम एंड जेरी' प्रिंट वाली ब्लैक स्वेटशर्ट पहनी हुई थी। फोटो में एक्ट्रेस मुस्कुराती हुई नजर आईं और वह अपने व अभिषेक के बारे में सभी अटकलों को लेकर निश्चिंत दिखीं। 

aish

Amitabh Bachchan ने बहू Aishwarya के नाम पर कॉलेज बनवाने का किया था वादा, लेकिन नहीं किया पूरा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐश्वर्या राय बच्चन की न्यूयॉर्क से वेकेशन की तस्वीर हुई वायरल 

इससे पहले, ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर 'Reddit' पर सामने आई थी, जो कथित तौर पर न्यूयॉर्क में उनकी छुट्टियों की थी। अभिनेत्री को एक फैन के साथ पोज़ देते हुए देखा गया था, लेकिन अभिषेक और आराध्या फ्रेम से गायब थे। ऐश्वर्या ने एक रेड एंड ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी और अपने गोल्डन बालों को फ्लॉन्ट कर रही थीं। वह एक रेस्तरां में बैठी हुई थीं, जब फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने के लिए संपर्क किया था। ऐश्वर्या ने फैन के साथ पोज़ देते हुए अपनी प्यारी मुस्कान बिखेरी थी।

aish

Abhishek Bachchan की 5 बेहद महंगी चीजें: दुबई में आलीशान घर से लग्जीरियस कारों तक, देखें लिस्ट

जब ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ न्यूयॉर्क से लौटीं वापस

1 अगस्त 2024 को ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को न्यूयॉर्क से लौटते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। वीडियो में आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या के साथ चलती हुई और एयरपोर्ट से सावधानीपूर्वक बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही थीं। ऐश्वर्या ने अपनी बेटी का हाथ सुरक्षापूर्वक पकड़ा था और कार में बैठने से पहले पैपराज़ी को धन्यवाद भी दिया। अभिनेत्री की पब्लिक अपीयरेंस अभिषेक बच्चन के साथ उनकी शादी के बारे में व्यापक अटकलों के बीच हुई, लेकिन वह इन अफवाहों से बेफिक्र दिखीं।

aish

aish

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें ऐश्वर्या और आराध्या की तस्वीर काफी पसंद आई। तो आपको ये कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis