Aishwarya-Abhishek का वेडिंग एल्बम: Jaya-Amitabh ने किया था परफॉर्म, Shweta भी डांस करती आईं नजर

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी की कुछ अनदेखीं तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं, जिससे साबित होता है कि कपल का खास दिन प्यारे पलों से भरा था। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aishwarya-Abhishek का वेडिंग एल्बम: Jaya-Amitabh ने किया था परफॉर्म, Shweta भी डांस करती आईं नजर

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने 20 अप्रैल 2007 को खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ शादी रचाई थी। दोनों की शादी को अब 17 साल हो चुके हैं और वे अपनी बेटी आराध्या बच्चन के प्यारे माता-पिता हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या को टिनसेल टाउन के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक माना जाता है और उनके फैंस उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। हालांकि, पिछले कुछ समय से यह कपल अपने कथित अलगाव के लिए सुर्खियों में है।

अभिषेक-ऐश्वर्या राय की शादी में जया बच्चन और अमिताभ बच्चन ने किया था डांस

अभिषेक और ऐश्वर्या राय के घर में परेशानियों की चल रही अफवाहों के बीच हमें दोनों की शादी के जश्न की कई तस्वीरें मिली हैं। पहली तस्वीर में अमिताभ और जया समारोह में डांस करते व खुशी से झूमते हुए दिखाई दिए। जया बच्चन थ्रेडवर्क वाले पीच कलर के सूट में खूबसूरत लग रही थीं और इसे कढ़ाई वाले ग्रीन एंड गोल्डन दुपट्टे के साथ जोड़ा था। अमिताभ भी अपनी पत्नी के साथ कदम से कदम मिलाते हुए मुस्कुराते नजर आए। तस्वीर में हम ऐश्वर्या को भी खुशी से ताली बजाते और कपल का उत्साहवर्धन करते हुए देख सकते हैं।

abhishek bachchan wedding

श्वेता बच्चन ने भाई अभिषेक बच्चन की बारात में किया था डांस 

एक और कैंडिड मोमेंट में श्वेता बच्चन अपने भाई अभिषेक बच्चन की बारात में खुशी से नाचती हुई दिखाई दीं। उन्होंने सिल्वर कलर का शिमरी लहंगा पहना हुआ था और दुपट्टे को साड़ी स्टाइल में लपेटा हुआ था। अपने लुक को हैवी ज्वेलरी से पूरा करते हुए श्वेता ने बीच से बालों को अलग किया हुआ था। उनके बगल में हम अमिताभ बच्चन को एक खूबसूरत शेरवानी में ढोल की थाप पर थिरकते हुए देख सकते हैं।

abhishek bachchan wedding

Abhishek Bachchan की 5 बेहद महंगी चीजें: दुबई में आलीशान घर से लग्जीरियस कारों तक, देखें लिस्ट

मामू की शादी में श्वेता बच्चन के साथ नव्या नवेली भी हुई थीं शामिल

एक और तस्वीर में जया बच्चन अपने बेटे अभिषेक की आरती करती हुई दिखाई दे रही हैं, जो दूल्हे के लुक में वहां बैठे थे। उन्होंने अपने चेहरे पर फूलों का सेहरा पहना हुआ था और हाथों पर मेहंदी लगाई हुई थी। पारंपरिक रस्म एक मां द्वारा अपने बेटे को आशीर्वाद देने का प्रतीक है। हालांकि, सबसे प्यारी तस्वीर नव्या नवेली नंदा की थी, जो अपनी मां श्वेता बच्चन के साथ आइवरी कलर की साड़ी में नजर आ रही थीं, लेकिन नव्या कैमरे की तरफ पीठ करके खड़ी थीं।

abhishek bachchan wedding

abhishek bachchan wedding

75 लाख रुपये की नहीं थी ऐश्वर्या राय की शादी की साड़ी 

काफी समय से ऐसी खबरें आ रही थीं कि ऐश्वर्या राय की शादी की साड़ी (जिसे नीता लुल्ला ने डिज़ाइन किया था) 75 लाख रुपए की थी। हालांकि, 'बॉलीवुड हंगामा' के साथ एक पुराने इंटरव्यू में नीता ने इस बारे में भ्रम दूर करते हुए कहा था कि यह कुछ और नहीं बल्कि 'अफ़वाह' है। उन्होंने आगे बताया था कि ऐश्वर्या ने एक साधारण कांजीवरम साड़ी पहनी थी, जिसकी कीमत एक करोड़ या 75 लाख नहीं हो सकती। 

aish wedding

जब Aishwarya Rai ने पहली बार 'मिसेज बच्चन' कहे जाने पर बताई थी अपनी प्रतिक्रिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी की अनदेखी तस्वीरों को देखकर हैरान हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis