'तुनिषा अली नाम के लड़के को कर रही थीं डेट', शीजान के वकील के दावे पर एक्ट्रेस की मां ने दी सफाई

हाल ही में, दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने एक्टर शीजान खान के वकील के उस दावे पर बयान दिया है, जिसमें कहा गया था कि तुनिषा किसी अली को डेट कर रही थीं। आइए विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'तुनिषा अली नाम के लड़के को कर रही थीं डेट', शीजान के वकील के दावे पर एक्ट्रेस की मां ने दी सफाई

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) अब इस दुनिया में नहीं हैं। 24 दिसंबर 2022 को एक्ट्रेस ने अपने शो 'अलीबाबा: दास्तां-ए-काबुल' के सेट पर अपने को-एक्टर व एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) की वैनिटी वैन में आत्महत्या कर ली थी। तुनिषा की मौत के बाद से ही उनके और शीजान के परिवार के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। इस बीच, शीजान के वकील ने केस को नया एंगल देते हुए कहा है कि तुनिषा, शीजान से ब्रेकअप के बाद अली नाम के लड़के को डेट कर रही थीं। अब इस पर तुनिषा की मां का बयान सामने आया है।

tunisha sharma

अली नाम के लड़के को डेट कर रही थीं तुनिषा: शीजान के वकील

9 जनवरी 2023 को तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में अभिनेता शीजान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई में उस समय एक नया मोड़ आ गया, जब एक्टर के वकील ने अदालत में दावा किया कि तुनिषा शो के सेट पर 24 दिसंबर 2022 को कथित तौर पर आत्महत्या करने से ठीक पहले अली नाम के किसी व्यक्ति के साथ 15 मिनट की वीडियो कॉल पर थीं। वकील शैलेंद्र मिश्रा ने आगे दावा किया कि तुनिषा, शीज़ान से ब्रेकअप के बाद एक डेटिंग ऐप में शामिल हो गई थीं और ऐप पर अली से मिली थीं। मिश्रा के अनुसार, वे डेट पर भी गए थे और 21, 22 व 23 दिसंबर को साथ थे। मुंबई की वसई कोर्ट में शीजान की जमानत याचिका आज यानी 11 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दी गई थी।

tunisha sharma

तुनिषा की मां ने डेटिंग के दावे को किया खारिज

इसके बाद, जब 'बॉम्बे टाइम्स' ने तुनिषा की मां वनिता शर्मा से संपर्क किया, तो उन्होंने अपनी बेटी के डेटिंग ऐप पर होने की जानकारी से इनकार किया, लेकिन यह भी माना कि वह आगे बढ़ने की कोशिश कर रही थीं। हालांकि, उन्होंने पुष्टि की कि वह अली के बारे में जानती थीं। वनिता ने कहा, “तुनिषा ने मुझे फोन किया था और कहा था कि वह तीन साल पहले अपने जिम ट्रेनर अली से मिली थीं। पिछले तीन दिनों में वह उसके साथ बाहर खाना खाने और गपशप करने गई थीं। वे सिर्फ दोस्त थे और दिसंबर में तीन बार मिले। तो क्या अब सब अली की गलती हो गई? तुनिषा ने मुझे उनसे मिलने के बारे में बताया था, लेकिन दोस्त के तौर पर। शीज़ान के वकील ने दावा किया कि मेरी बेटी 21, 22 और 23 दिसंबर को घर नहीं लौटी, लेकिन यह सच नहीं है।" 

tunisha sharma

तुनिषा की मां वनिता ने शीजान के परिवार पर किया पलटवार

उन्होंने आगे कहा कि तुनिषा के दाह संस्कार के दिन अली उनसे मिला था। उन्होंने बताया, “अली ने हमें बताया कि तुनिषा ने उनसे अन्य बातों के अलावा शीज़ान के बारे में भी बात की थी। पुलिस ने उनका बयान दर्ज कर लिया है। साथ ही, अगर तुनिषा उनसे मिली होती, तो कौन सी बड़ी बात होती? वह अपने एक पूर्व सह-अभिनेता से भी मिली थी और किसी अन्य अभिनेता द्वारा आयोजित पार्टी में भी शामिल हुई थी। मुझे नहीं लगता कि वास्तविक मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए शीजान के परिवार और वकील के पास इस तरह के बेतुके आरोप लगाने के अलावा कोई विकल्प है।”

tunisha sharma

तुनिषा ने शीजान की वैनिटी वैन में की थी आत्महत्या

जानकारी के लिए बता दें कि तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को अपने टीवी शो के सेट पर अपने को-एक्टर शीजान खान की वैनिटी वैन में आत्महत्या कर ली थी। शीजान ही उन्हें अस्पताल लेकर गए थे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। तुनिषा की मौत के बाद से ही उनकी मां शीजान पर एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा रही हैं। उनकी शिकायत पर ही शीजान को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल, शीजान पुलिस हिरासत में हैं। इससे पहले, वनिता शर्मा ने शीजान पर आरोप लगाया था कि वह तुनिषा को ड्रग्स देने की कोशिश भी करते थे। पूरी खबर जानने के लिए यहां क्लिक करें। 

tunisha sharma

फिलहाल, तुनिषा और अली की डेटिंग के इन दावों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis