'ये है मोहब्बतें' फेम Aditi Bhatia ने खरीदा अपना पहला घर, पेस्टल साड़ी में की गृह प्रवेश पूजा

हाल ही में, 'ये है मोहब्बतें' फेम अदिति भाटिया ने अपने 'गृह प्रवेश' समारोह की झलकियां साझा कीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'ये है मोहब्बतें' फेम Aditi Bhatia ने खरीदा अपना पहला घर, पेस्टल साड़ी में की गृह प्रवेश पूजा

टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया (Aditi Bhatia) ने हिट डेली सोप 'ये है मोहब्बतें' में 'रूही भल्ला' के रूप में अपने अभिनय से पॉपुलैरिटी हासिल की, जिसमें अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल भी थे। 24 वर्षीय एक्ट्रेस ने अपनी हिरण जैसी आंखों और शानदार एक्टिंग स्किल से सभी का दिल जीत लिया। वह कई फिल्मों और टेलीविजन शोज का भी हिस्सा रही हैं। इसके अलावा, अदिति 6.4 मिलियन फॉलोअर्स के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं।

अदिति भाटिया ने खरीदा अपना पहला घर, गृह प्रवेश की तस्वीरें कीं शेयर

13 जून 2024 को अदिति भाटिया ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने नए घर के गृह प्रवेश की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने अपनी मां के साथ पूजा की। इस खास दिन के लिए अदिति ने एक लिलैक कलर की कॉटन साड़ी पहनी, जिस पर बेहतरीन कढ़ाई का वर्क हुआ था। हमने उनके नए घर के अंदर की एक झलक भी देखी, जिसे पेस्टल और न्यूट्रल कलर्स में खूबसूरती से डिज़ाइन किया गया था।

Aditi Bhatia

Aditi Bhatia

radhika

Aditi Bhatia

Aditi Bhatia

जब अदिति ने चाइल्ड आर्टिस्ट से स्टाइल आइकन बनने तक के अपने सफर के बारे में की थी बात

इससे पहले, 'हेलो इंडिया' मैगजीन के साथ बातचीत में अदिति भाटिया ने शोबिज में अपने सफर को याद किया था, जिसमें वह चाइल्ड आर्टिस्ट से स्टाइल आइकन बनने तक के सफर में आगे बढ़ीं। अदिति ने कहा था, ''फैशन सहित हर चीज़ के प्रति मेरा दृष्टिकोण ‘कम ही अधिक है’ बन गया है। मैं जितना कम प्रयास करती हूं, मैं उतनी ही सहजता से स्टाइलिश महसूस करती हूं। पिछले कुछ सालों में मेरी फीमेल साइड लीड रोल में रही है, जो मुझे ड्रेस, फ्लोरल पैटर्न, चिकनकारी कुर्ती और सॉफ्ट सिल्हूट की ओर आकर्षित करती है। मैं अपने बड़े होने के सालों में काफी टॉमबॉय हुआ करती थी। जैसे-जैसे मैं बड़ी हुई, मेरा सॉफ्ट फीमेल साइड स्वाभाविक रूप से मेरी पर्सनल स्टाइल में झलकने लगा।''

Aditi Bhatia

अभिषेक वर्मा के साथ कथित तौर पर रिलेशनशिप में थीं अदिति भाटिया 

उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें, तो अदिति भाटिया पहले अपने को-एक्टर अभिषेक वर्मा के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालांकि, इस कपल ने कभी भी खुलकर इस बात को स्वीकार नहीं किया, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी साथ में तस्वीरें ऐसी सभी अटकलों को हवा दे रही थीं। दुर्भाग्य से अक्टूबर 2018 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और उन्होंने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया।

Aditi Bhatia

फिलहाल, हम भी अदिति को उनकी इस नई उपलब्धि के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.