एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला 60 लाख रुपए की बॉडीकॉन ड्रेस पहने आईं नजर, शेयर कीं तस्वीरें

हाल ही में, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। आइए आपको बताते हैं, एक्ट्रेस के खूबसूरत लुक के बारे में।

img

By Shalini Bajpai Last Updated:

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला 60 लाख रुपए की बॉडीकॉन ड्रेस पहने आईं नजर, शेयर कीं तस्वीरें

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने लाखों लड़कियों को बड़े सपने देखने के लिए प्रेरित किया है। उर्वशी ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें 15 वर्ष की उम्र में 'विल्स लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक' में पहला बड़ा ब्रेक मिला था। हालांकि, उर्वशी ने साल 2013 में 'सिंह साब द ग्रेट' फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, लेकिन वो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो 'लव डोज' से ज्यादा लोकप्रिय हुई हैं।

उर्वशी अपने प्रोफेशनल वर्क से ज्यादा अपने महंगे फैशन के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, उर्वशी 60 लाख रुपए की बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। आइए आपको बताते हैं, एक्ट्रेस के लुक के बारे में।
 

Urvashi Rautela

पहले तो ये जान लीजिए कि, बीते दिनों उर्वशी रौतेला ने अपनी तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी। इन तस्वीरों में उर्वशी अंतर्राष्ट्रीय डिजाइनर माइकल सीनो द्वारा डिजाइन किया गया विशाल 'बॉल गाउन' पहने हुए नजर आ रही हैं। इस हैवी गाउन में एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत लग रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि, तस्वीरों में उर्वशी ने जो गाउन पहना हुआ है, उसका वजन लगभग 85 किलो है।

(ये भी पढ़ें- सचिन की बेटी सारा के फैशन सेंस के आगे बड़े-बड़े स्टार हैं फेल, बनीं सोशल मीडिया स्टार)

Urvashi Rautela

वहीं, हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर 'फिल्मफेयर रेड कार्पेट इवेंट' के लिए सिल्वर और ब्लू रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में कुछ तस्वीरें और रील्स शेयर किए हैं। बैकलेस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने बालों पर पोनीटेल बना रखी है। उर्वशी ने अपनी इस ड्रेस को डायमंड के छोटे झुमके, ब्रेसलेट और एक रिंग के साथ पेयर किया है।

Urvashi Rautela

एक्ट्रेस इस ड्रेस में बिल्कुल यूनिक लग रही हैं। लेकिन, ये ड्रेस जितनी सुंदर है, इसकी कीमत भी उतनी ही ज्यादा है। इस शानदार ड्रेस की कीमत 60 लाख रुपए है। जी हां, ये कोई आम ड्रेस नहीं है, इसमें स्वारोवस्की क्रिस्टल जड़े हुए हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ जो मैचिंग के बूट्स पहने हुए हैं, उसमें भी स्वारोवस्की क्रिस्टल जड़े हुए हैं।

Urvashi Rautela

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, साल 2017 में उर्वशी रौतेला ने उत्तराखंड में अपने चचेरे भाई की शादी में जरी की कढ़ाई की साड़ी पहनी थी। इस कस्टम-मेड गोल्डन साड़ी में उर्वशी बहुत सुंदर दिख रही थीं। अभिनेत्री की इस साड़ी की कीमत 55 लाख रुपए थी। इतना ही नहीं, उर्वशी ने अपने लुक को 28 लाख रुपए की ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया था। इस ज्वेलरी को फराह खान अली ने बनाया था। इस तरह, उन्होंने अपने लुक को सबसे अलग बनाने के लिए कुल 83 लाख रुपए खर्च किए थे। 

(ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने एक हाथ में पहनी इतनी महंगी ज्वैलरी, खरीद सकते हैं AUDI Q2 कार)

Urvashi Rautela

Urvashi Rautela

वहीं साल 2020 में, उर्वशी ने सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी में शिरकत की थी। इस शादी में खूबसूरत अभिनेत्री ने एक लेदर का लहंगा पहना हुआ था। इस लहंगे के साथ उन्होंने हाथ से बनी हुई जरदोजी की ज्वेलरी पहनी थी, जिसकी कीमत 55 लाख रुपए थी। उर्वशी की ड्रेस के बारे में बात करते हुए स्टाइलिस्ट सांची जुनेजा ने कहा था, ''नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी ने रेनू टंडन की ड्रेस पहनी थी। उनके लेजर कट लहंगे में हाथ से बनी जरदोजी और ओरिजिनल स्वारोस्की का वर्क था। इस आउटफिट में उर्वशी बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उर्वशी के लहंगे और ज्वेलरी की कीमत 55 लाख रुपए थी।"

Urvashi Rautela

(ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला 15 लाख का ​बैग लिए आईं नजर, अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से शेयर कीं तस्वीरें)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ वेब सिरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में दिखाई देंगी। वैसे, आपको एक्ट्रेस का ये लेटेस्ट आउटफिट कैसा लगा? हमें कमेंट करके बताएं और कोई जरूरी सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit- Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.