Aishwarya से तलाक के बारे में Abhishek Bachchan का फेक वीडियो हुआ वायरल, नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

हाल ही में, अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से तलाक की घोषणा करते हुए अपने मॉर्फ्ड वीडियो से सबका ध्यान खींचा। हालांकि, वायरल वीडियो डीपफेक है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aishwarya से तलाक के बारे में Abhishek Bachchan का फेक वीडियो हुआ वायरल, नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन तब से खबरों में हैं, जब से उनके कथित अलगाव की अफवाहें ऑनलाइन सामने आई हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग में दोनों के अलग-अलग पहुंचने के बाद इन अटकलों को और हवा मिली। उसके बाद ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ छुट्टियां मनाने न्यूयार्क चली गईं। इन सबके बीच अभिषेक का एक फेक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ऐश्वर्या से तलाक की घोषणा करते नजर आ रहे हैं।

अभिषेक बच्चन ने वायरल वीडियो में की ऐश्नर्या राय बच्चन से तलाक की घोषणा

हाल ही में, हमें अभिषेक बच्चन का एक वायरल वीडियो मिला, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन से तलाक की घोषणा की। वीडियो में अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्होंने जुलाई 2024 में ऐश्वर्या से अलग होने का फैसला किया है और अब वह इसके पीछे के कारण के बारे में बात करने के लिए तैयार हैं।

abhishek

यह बताते हुए कि पिछले कुछ साल उनकी बेटी आराध्या के लिए अजीब रहे हैं, अभिषेक ने कहा, ''इस जुलाई में मैंने और ऐश्वर्या ने तलाक लेने का फैसला किया है। जाहिर है पिछले कुछ साल मेरी बेटी आराध्या के लिए अजीब रहे हैं, लेकिन आज मैं ऐश्वर्या से तलाक के कारण के बारे में बात करने के लिए यहां हूं।''

डीपफेक है अभिषेक बच्चन का वायरल वीडियो

अभिषेक बच्चन के वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी फैला दी है और उनके फैंस हैरान हैं। हालांकि, बहुत से लोग नहीं जानते कि यह वीडियो AI जनरेटेड है और इसे केवल फर्जी खबरें फैलाने के लिए बनाया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद जल्द ही नेटिजंस ने इस प्रतिक्रियाएं देनी शुरू दी। हैरानी की बात तो यह है कि कैसे लोगों ने मनोरंजन के लिए तथ्यों में हेरफेर किया। बता दें कि अभिषेक, ऐश्वर्या और उनके परिवार के किसी भी सदस्य ने उनके संभावित दरार की अफवाहों पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

abhishek

जब Jaya Bachchan ने किया था खुलासा, Amitabh Bachchan ने Aishwarya Rai को कभी नहीं माना 'बहू', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अभिषेक बच्चन के फर्जी वीडियो पर नेटिजंस की प्रतिक्रियाएं

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, ''यह वाकई दुखद है। लोग नकली आवाज का इस्तेमाल करके इस तरह का वीडियो डब कर करने के लिए इतने असंवेदनशील कैसे हो सकते हैं? ऐश्वर्या और उनकी बेटी के लिए ऑनलाइन इस तरह की बकवास और बेवकूफ लोगों द्वारा सहानुभूति व तर्क पेश करना कितना असहज है।'' यहां देखे यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

abhishek

abhishek

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की शादी में परेशानियां

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन हाल ही में अपने परिवार के सदस्यों के बीच संभावित झगड़े की वजह से काफी चर्चा में रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पावर कपल के बीच कथित तौर पर सब कुछ ठीक नहीं है और वे अलग-अलग रास्ते पर जाने का फैसला कर सकते हैं। इसके अलावा, ऐश्वर्या के अपने ससुराल वालों के साथ तालमेल न होने के बारे में और भी अटकलें लगाई जा रही हैं और उन्होंने बच्चन परिवार के घर 'जलसा' को भी छोड़ दिया है। वैसे, यह ध्यान रखना बहुत जरूरी है कि इस विषय पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

aishwarya

जब Abhishek Bachchan ने Kareena Kapoor को लेकर कहा था- 'उन्होंने मुझे बर्बाद कर दिया'...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अभिषेक बच्चन के वायरल डीपफेक वीडियो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis