Abhishek Bachchan ने Aishwarya Rai संग तलाक की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'दुख की बात है..'

एक्टर अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से तलाक को लेकर चल रही चर्चाओं पर आखिरकार प्रतिक्रिया दी है और इसका खंडन भी किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Abhishek Bachchan ने Aishwarya Rai संग तलाक की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'दुख की बात है..'

अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन से कथित अलगाव के कारण सुर्खियों में हैं। दोनों की शादी को 17 साल हो चुके हैं और उनकी एक बेटी आराध्या बच्चन हैं। बिजनेसमैन अनंत अंबानी की शादी में अकेले शामिल होने से लेकर आराध्या के साथ छुट्टियां मनाने न्यूयार्क जाने तक, ऐश्वर्या ने अभिषेक से तलाक की अफवाहों को और हवा दी है। 

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के तलाक की अफवाहें

कुछ दिनों पहले, अभिषेक बच्चन ने तलाक पर एक सोशल मीडिया पोस्ट को लाइक करके अफवाहों को और हवा देने का काम किया। इस बीच अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के बिना पेरिस में चल रहे 'ओलंपिक 2024' में भी देखे गए। इस दौरान कथित तौर पर अभिनेता ने मीडया से एक बातचीत में तलाक की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी और इसे सिरे से खारिज कर दिया।

अभिषेक

अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या के साथ तलाक की अफवाहों का किया खंडन

'बॉलीवुड यूके मीडिया' के साथ एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ तलाक की अफवाहों के बारे में पूछा गया। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कथित तौर पर अपनी अंगूठी दिखाई और स्पष्ट किया कि वह अभी भी शादीशुदा हैं। अभिनेता ने यह भी बताया कि चीजों को अनुपात से बाहर रखा गया था और एक सेलिब्रिटी होने के नाते उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ा।

अभिषेक

उनके शब्दों में, ''मेरे पास इस बारे में आप सभी से कहने के लिए कुछ नहीं है। आप सभी ने पूरे मामले को अनुपात से बाहर कर दिया है, दुख की बात है। मैं समझता हूं, आप ऐसा क्यों करते हैं। आपको कुछ स्टोरीज फाइल करनी होंगी। यह ठीक है, हम सेलिब्रिटी हैं, हमें इसे स्वीकार करना होगा। अभी भी शादीशुदा हूं, माफ करिए।''

Abhishek Bachchan की 5 बेहद महंगी चीजें: दुबई में आलीशान घर से लग्जीरियस कारों तक, देखें लिस्ट

अभिषेक बच्चन ने वायरल वीडियो में की ऐश्वर्या राय से तलाक की घोषणा

इससे पहले, हमें अभिषेक बच्चन का एक वायरल वीडियो मिला था, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन से तलाक की घोषणा की थी। वीडियो में अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्होंने जुलाई 2024 में ऐश्वर्या से अलग होने का फैसला किया और अब वह उसके पीछे के कारण के बारे में बात करने के लिए तैयार हैं। वीडियो में उन्होंने यह भी बताया था कि पिछले कुछ साल उनकी बेटी आराध्या के लिए अजीब रहे हैं। अभिषेक बच्चन के वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी फैला दी और फैंस परेशान हो गए। हालांकि, बहुत से लोग नहीं जानते कि यह वीडियो AI द्वारा बनाया गया था और इसे केवल फर्जी खबरें फैलाने के लिए बनाया गया था।

abhishek

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी में परेशािनयां

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन हाल ही में अपने परिवार के सदस्यों के बीच संभावित झगड़े की वजह से काफी चर्चा में रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पावर कपल के बीच कथित तौर पर सब कुछ ठीक नहीं है और वे अपने रास्ते अलग कर सकते हैं। इसके अलावा, ऐश्वर्या के अपने ससुराल वालों के साथ तालमेल न होने के बारे में भी अटकलें लगाई जा रही हैं और उन्होंने बच्चन परिवार के घर 'जलसा' को भी छोड़ दिया है। खैर, यहां ये जनना जरूरी है कि इस विषय पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

abhishek

जब Jaya Bachchan ने किया था खुलासा, Amitabh Bachchan ने Aishwarya Rai को कभी नहीं माना 'बहू', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अभिषेक बच्चन द्वारा तलाक की अफवाहों पर दी गई प्रतिक्रिया के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis