Abhishek Bachchan ने पत्नी Aishwarya और बेटी Aaradhya के बिना 'पेरिस ओलंपिक' को किया एंजॉय

हाल ही में, अभिषेक बच्चन ने 'पेरिस ओलंपिक 2024' की अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी के बिना नजर आए।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Abhishek Bachchan ने पत्नी Aishwarya और बेटी Aaradhya के बिना 'पेरिस ओलंपिक' को किया एंजॉय

स्टार कपल अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन का रिश्ता नेटिजंस के बीच चर्चा का विषय रहा है। जहां एक ओर सभी ऐश्वर्या और अभिषेक को पुराने दिनों की तरह साथ देखने की उम्मीद कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर यह कपल सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के साथ तस्वीरें खिंचवाने से बच रहा है। कुछ समय पहले ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ वेकेशन पर गई थीं, लेकिन इस दौरान उनके साथ अभिषेक नहीं थे।

अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या-आराध्या के बिना 'पेरिस ओलंपिक 2024' का उठाया लुत्फ

8 अगस्त 2024 को अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर चल रहे पेरिस ओलंपिक की एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में अभिषेक ने गर्व से अपने हाथों में भारत का झंडा थाम रखा था। उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट के साथ कैज़ुअल लाइम येलो शर्ट और ब्लू जींस पहनी हुई थी। रेड स्क्वायर चश्मे ने उनके लुक को पूरा किया था। उनकी बहन श्वेता ने तुरंत ही उन्हें प्यार से नवाजा और उन्होंने एक दिल वाला इमोजी पोस्ट किया। इसके साथ अभिषेक ने लिखा, "रिप्रेजेंट!! जय हिंद।"

abhishek

जब ऐश्वर्या और आराध्या अभिषेक बच्चन के बिना गई थीं अमेरिका

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन एक हफ़्ते पहले अमेरिका से भारत लौटी हैं। वह अपनी बेटी आराध्या के साथ यूके की जर्नी पर थीं। अभिनेत्री को अपनी बेटी के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था और वे एक साथ बहुत प्यारी लग रही थीं। बता दें कि एक फैन ने अभिनेत्री के साथ उनकी जर्नी से एक फोटो शेयर की थी, जिससे पुष्टि हुई थी कि वह अपनी बेटी के साथ वेकेशन पर थीं।

aish

Abhishek Bachchan की 5 बेहद महंगी चीजें: दुबई में आलीशान घर से लग्जीरियस कारों तक, देखें लिस्ट

जब ऐश्वर्या ने बच्चन परिवार के साथ पोज नहीं देने का किया फैसला

ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की अफ़वाहें शांत हो गई थीं, लेकिन जुलाई 2024 की शुरुआत में उन्हें फिर से हवा मिल गई। गौरतलब है कि ऐश्वर्या और आराध्या बिजनेसमैन अनंत अंबानी की शादी के जश्न में शामिल होने के लिए पहुंची थीं। जैसे ही मां-बेटी की जोड़ी ने वेन्यू में एंट्री की, रेखा ने उनका अभिवादन किया था। हालांकि, ऐश्वर्या ने बच्चन फैमिली के साथ पोज देने से परहेज किया था। ऐसे में एक बार फिर से उनके तलाक की अफवाहों को हवा मिल गई थी।

aish

aradhya

जब Shweta Bachchan ने Aish-Abhishek के रिश्ते पर किया कटाक्ष, नेटिजंस ने रिश्ता तोड़ने का लगाया आरोप। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, तलाक की अटकलों के बीच अभिषेक और ऐश्वर्या की अकेले जर्नी के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis