Luv Sinha ने की Sonakshi की शादी में शामिल न होने की पुष्टि, कहा- ‘कुछ लोगों से नहीं जुड़ूंगा'

हाल ही में, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने अपनी बहन की शादी में शामिल न होने की पुष्टि की और इसकी वजह का खुलासा किया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Luv Sinha ने की Sonakshi की शादी में शामिल न होने की पुष्टि, कहा- ‘कुछ लोगों से नहीं जुड़ूंगा'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून 2024 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग सिंपल वेडिंग सेरेमनी में रजिस्टर्ड वेडिंग की, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे। हालांकि, सामने आई तस्वीरों में सोनाक्षी के दोनों भाई लव और कुश कहीं दिखाई नहीं दिए। इसके बाद कयास लगाए गए कि वे दोनों सोनाक्षी और जहीर की शादी से खुश नहीं थे, इसलिए वे इस शादी से दूर रहे। अब, लव सिन्हा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए शादी में शामिल न होने की पुष्टि की है।

लव सिन्हा ने की सोनाक्षी की शादी में शामिल न होने की पुष्टि 

लव सिन्हा ने पहले 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ अपने इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें इस बारे में बात करने के लिए कुछ समय दिया जाए। वह खुद इस पर बात करेंगे। अब, उन्होंने आखिरकार अपने 'एक्स' हैंडल पर चल रही चर्चाओं और अटकलों पर बात की और अपनी बहन की शादी में शामिल नहीं होने पर अपने रुख की पुष्टि की। उन्होंने लिखा, "कारण बहुत स्पष्ट हैं कि मैं इसमें शामिल क्यों नहीं हुआ और कुछ लोगों के साथ नहीं जुड़ूंगा, चाहे कुछ भी हो। मुझे खुशी है कि मीडिया के एक सदस्य ने पीआर टीम द्वारा क्रिएटिव स्टोरीज पर भरोसा करने के बजाय अपनी रिसर्च की।" 

sonakshi wedding

luv sinha

लव ने सोनाक्षी की शादी में शामिल नहीं होने के लिए उनके खिलाफ चलाए गए 'ऑनलाइन अभियान' की कही बात

इससे पहले, 30 जून 2024 को लव सिन्हा ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी बहन सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में अपनी कथित अनुपस्थिति के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि उनके खिलाफ चलाए जा रहे ऑनलाइन कैंपेन से उनके अपने परिवार संग बंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने लिखा था, "मेरे शादी में शामिल न होने के फैसले के कारण गलत धारणाओं के आधार पर मेरे खिलाफ ऑनलाइन अभियान चलाने की कोशिश इस फैक्ट को नहीं बदलेगी कि मेरा परिवार हमेशा मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता रहेगी।"

sonakshi sinha

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal ने 'दबंग' के गाने 'मस्त मस्त नैन' पर किया डांस, काटा 4-टियर स्पेशल केक, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

कुश सिन्हा ने की सोनाक्षी की शादी में मौजूद होने की पुष्टि

वहीं, सोनाक्षी के भाई कुश ने एक्ट्रेस की शादी में शामिल होने की पुष्टि की थी। 'News18' के मुताबिक, कुश सिन्हा ने शादी में अपनी अनुपस्थिति के दावों को खारिज कर दिया। उन्होंने एक अज्ञात स्रोत का हवाला देते हुए एक लीड वेबसाइट के आर्टिकल को "गलत जानकारी" के प्रसार के लिए जिम्मेदार ठहराया, जिसमें कहा गया था कुश भी अपनी बहन की शादी से गायब थे।

luv sinha

Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन पर पहनी 'चांद बूटी' वाली रेड सिल्क साड़ी, जिसकी कीमत है 79 हजार रुपए, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, लव सिन्हा द्वारा अपनी बहन की शादी से अनुपस्थित रहने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.