Shloka Mehta ने सामूहिक विवाह में पहना मिरर एंड जरी वर्क वाला मल्टी कलर 'गरारा सेट', दिखीं खूबसूरत

अपनी सादगीपूर्ण स्टाइल के लिए मशहूर श्लोका मेहता ने मल्टी कलर 'गरारा' सेट पहनकर सामूहिक विवाह समारोह में शिरकत की और वह इसमें बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shloka Mehta ने सामूहिक विवाह में पहना मिरर एंड जरी वर्क वाला मल्टी कलर 'गरारा सेट', दिखीं खूबसूरत

12 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले अंबानी परिवार ने 2 जुलाई 2024 को 'रिलायंस कॉरपोरेट पार्क' में 'सामूहिक विवाह' का आयोजन किया। इस समारोह में महाराष्ट्र के पालघर क्षेत्र के 50 वंचित जोड़ों ने शादी की। मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने इस कार्यक्रम में शिरकत की। इसके बाद, ईशा अंबानी और आकाश अंबानी भी अपने-अपने पार्टनर के साथ इसमें शामिल हुए।

श्लोका मेहता ने सामूहिक विवाह के लिए पहना शानदार 'गरारा'

कई वीडियो में आकाश अंबानी व उनकी पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) को वेन्यू पर पहुंचते और न्यूली मैरिड कपल्स को बधाई देते हुए देखा गया। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह सामूहिक विवाह के लिए अंबानी की बड़ी बहू का मल्टी कलर वाला रेशमी गरारा था। श्लोका ट्रेडिशनल आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें कई कलर्स में जटिल वर्क किया गया था, वहीं उनके पति आकाश व्हाइट शर्ट और ब्लैक ट्राउजर वाली फार्मल ड्रेस में बहुत अच्छे लग रहे थे।

shloka mehta

shloka

कुछ रिसर्च करने पर हमें पता चला कि श्लोका का मल्टीकलर्ड रेशमी गरारा सेट फैशन डिजाइनर मयूर गिरोत्रा ​​के 'अमोली कलेक्शन' से था। 2022 में लॉन्च किए गए इस सेट में एक गरारा, एक छोटा कुर्ता और एक दुपट्टा शामिल है। इसे मिरर व जरी वर्क से सजाया गया है। श्लोका ने अपने खूबसूरत आउटफिट को इयररिंग्स व बैंगल्स के साथ पूरा किया था। उन्होंने अपने मेकअप को हल्का रखते हुए समारोह के लिए अपने बालों को खुला रखा था।

shloka

shloka

Shloka Mehta 8.6 लाख रुपए के कस्टम स्ट्रैपलेस फ्लोरल-एप्लिक कटआउट हाई-लो गाउन में दिखीं खूबसूरत। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ईशा अंबानी ने सामूहिक विवाह समारोह में पहना शानदार 'शरारा'

अंबानी परिवार द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह के लिए ईशा अंबानी ने मस्टर्ड येलो कलर का कॉटन कुर्ता-शरारा सेट चुना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग दुपट्टे के साथ कंप्लीट किया था। मेकअप का हल्का टच और खुले बाल उनके लुक में चार-चांद लगा रहे थे। कुंदन इयररिंग्स और गोल्डन चूड़ियों ने उनके लुक को और भी खूबसूरत बना दिया था।

isha ambani

जब श्लोका मेहता ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की क्रूज प्री-वेडिंग में पहनी विंटेज ड्रेस 

यह पहली बार नहीं है, जब अंबानी की बड़ी बहू ने अपने सिंपल लेकिन चिक लुक से सभी को चौंका दिया हो। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के क्रूज उत्सव के एक कार्यक्रम के दौरान श्लोका विंटेज चैनल फ्रिंज्ड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने स्टाइलिश आउटफिट को चंकी डायमंड इयररिंग्स और ब्रेसलेट के साथ पेयर किया था। मेकअप का ग्लैमरस टच और ​सिंपल हेयरस्टाइल ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

shloka mehta

Shloka Mehta ने देवर की प्री-वेडिंग में मरमेड गाउन के साथ पहनी 6 करोड़ की इयररिंग्स, जानें खासियत

फिलहाल, श्लोका मेहता अंबानी के मल्टी कलर 'गरारा' सेट के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.