Samantha Ruth Prabhu ने लेटेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें कीं शेयर, नेटिजंस ने Sobhita से की तुलना

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सभी का ध्यान खींचा है और नेटिजंस ने उनके नए लुक पर प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Samantha Ruth Prabhu ने लेटेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें कीं शेयर, नेटिजंस ने Sobhita से की तुलना

खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने इंडियन सिनेमा में अपनी शानदार एक्टिंग का लोहा मनवाया है। अभिनेत्री के पास जबरदस्त स्टारडम है, जो हर दिन बढ़ रहा है। एक्टिंग के अलावा सामंथा अपने ब्यूटीफुल लुक और बोल्ड पर्सनैलिटी के लिए भी जानी जाती हैं।

सामंथा रुथ प्रभु ने अपने नए लुक की शानदार तस्वीरें कीं शेयर 

हाल ही में, सामंथा रुथ प्रभु ने अपने लेटेस्ट लुक से खुद की कुछ शानदार तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में अभिनेत्री ने वाइन-ह्यूड बस्टियर कोर्सेट टॉप और मैचिंग फ्लेयर्ड पैंट पहनी हुई थी, जो पैंटसूट का एक सेक्सी लुक था। उन्होंने वाइन-ह्यूड लिपस्टिक और डिफाइन्ड आइब्रो सहित हॉट सॉफ्ट ग्लैम के साथ अपने लुक को पूरा किया था। उन्होंने अपने चीकबोन्स को शिमर एंड ब्लश से हाईलाइट किया था। अपने बालों को खुला छोड़ते हुए उन्होंने कैमरे के लिए कुछ सेंसुअस पोज दिए।

samantha

samantha

Samantha ने पार्टनर से प्रभावित होने को बताया अपनी सबसे बड़ी गलती, फैंस बोले- 'ये Chaitanya तो नहीं' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सामंथा रुथ प्रभु के नए लुक पर नेटिजंस की प्रतिक्रियाएं

जब, एक 'Reddit' यूजर ने डिस्कशन प्लेटफार्म पर सामंथा रुथ प्रभु की लेटेस्ट फोटोज शेयर कीं, तो अभिनेत्री के ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर नेटिजंस चौंक गए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "नया दिन नया चेहरा", दूसरे ने कमेंट किया, "धुलिपाला ने मुझे एहसास दिलाया कि चाय (चैतन्य) का भी एक टाइप है।" कुछ नेटिजंस ने यह भी बताया है कि वह अपने पूर्व पति नागा चैतन्य की रूमर्ड गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला की तरह दिखने लगी हैं। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

samantha

samnatha

samnatha

samantha

samantha

samantha

सामंथा रुथ प्रभु का नागा चैतन्य के साथ पिछला रिश्ता

सामंथा रुथ प्रभु को नागा चैतन्य से उनकी फिल्म 'ये माया चेसावे' के सेट पर प्यार हो गया था और दोनों ने 2017 में शादी कर ली थी। हालांकि, जल्द ही उनके रिश्ते में परेशानियां आने लगीं और शादी के करीब चार साल बाद इस कपल ने अलग होने का फैसला किया। इस पावर कपल के तलाक की खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया और उनके फैंस हैरान थे कि आखिर क्या गलत हुआ। इसके तुरंत बाद, चैतन्य का नाम अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला के साथ जोड़ा गया और उनकी नजदीकियों व डेटिंग के बारे में अटकलें इंटरनेट पर छा गईं। हालांकि, नागा और शोभिता ने अभी तक अपने रिश्ते पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

samantha

जब Samantha Ruth Prabhu ने पूर्व पति Naga Chaitanya के रूमर्ड अफेयर पर पहली बार दिया था रिएक्शन। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, सामंथा रुथ प्रभु के लेटेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.