Naga Chaitanya ने रूमर्ड GF Sobhita संग यूरोपियन गेटअवे को किया एंजॉय, नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

साउथ एक्टर नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला को यूरोप में वाइन-टेस्टिंग सेशन में देखा गया और उनकी खुशनुमा तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Naga Chaitanya ने रूमर्ड GF Sobhita संग यूरोपियन गेटअवे को किया एंजॉय, नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

एक समय में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के मोस्ट फेवरेट कपल रहे अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु अपनी फिल्म 'ये माया चेसावे' के सेट पर एक-दूसरे के प्यार में पड़े थे और 2017 में दोनों ने शादी कर ली। हालांकि, शादी के करीब चार साल बाद उन्होंने अलग होने का फैसला करके अपने फैंस को तगड़ा झटका दे दिया। इसके तुरंत बाद, चैतन्य का नाम अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला के साथ जुड़ा और उनकी नज़दीकियों व डेटिंग की अटकलों ने इंटरनेट पर तूफान मचा दिया। हालांकि, अ​भी तक नागा और शोभिता ने अपने रिश्ते पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला यूरोप में वाइन-टेस्टिंग सेशन में हुए स्पॉट

नागा चैतन्य और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला यूरोप में अपने खूबसूरत वेकेशन की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनके विदेश दौरे की झलक ने उनकी डेटिंग की अफवाहों को हवा दी और कई लोगों का ध्यान खींचा। ऑनलाइन सामने आई एक वायरल तस्वीर में शोभिता और नागा यूरोप में वाइन-टेस्टिंग सेशन का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों इस अनुभव और एक-दूसरे की कंपनी का पूरा आनंद ले रहे थे।

naga

जब Naga Chaitanya ने स्वीकारी थी रिलेशनशिप में 'टू-टाइमिंग' की बात, कहा था- 'हर चीज का अनुभव होना..'। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नेटिजंस ने जताई हैरानी कि क्या नागा चैतन्य ने शोभिता के लिए सामंथा को दिया धोखा

जैसे ही तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई, कई नेटिजंस को हैरानी होने लगी कि क्या नागा और शोभिता अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने के लिए तैयार हैं। इस बीच, नेटिजंस के एक वर्ग ने यह भी बताया कि चैतन्य ने शोभिता के लिए अपनी पूर्व पत्नी सामंथा को धोखा दिया। एक यूजर ने लिखा, "वे सालों से एक साथ देखे जाते रहे हैं और वे लगातार साथ रह रहे हैं।" एक अन्य ने लिखा, "वे इसे आधिकारिक कब बनाने जा रहे हैं.. लगता है वे सभी के तलाक के बारे में भूल जाने का इंतजार कर रहे हैं।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

naga chaitanya

naga

naga

naga

पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें।

शोभिता धुलिपाला को सामंथा रुथ प्रभु के पूर्व पति नागा को डेट करने के लिए मिला 'होमब्रेकर' का टैग

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने 2021 में अपने तलाक की घोषणा की थी, जिससे उनके फैंस का दिल टूट गया था। हालांकि, उनके तलाक के तुरंत बाद ऐसी खबरें आईं कि नागा चैतन्य कथित तौर पर शोभिता धुलिपाला के साथ रिश्ते में थे। उस समय नागा और शोभिता की एक विदेशी लोकेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और कई लोगों ने अभिनेत्री को 'होमब्रेकर' के रूप में लेबल करना शुरू कर दिया था। खैर, अभी तक नागा और शोभिता द्वारा रिश्ते की पुष्टि नहीं की गई है।

naga

Samantha Ruth Prabhu ने लेटेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें कीं शेयर, नेटिजंस ने Sobhita से की तुलना। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नागा चैतन्य और शोभिता की लेटेस्ट फोटो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.