मिलिए इंडिया की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस से, जो Alia Bhatt, Deepika Padukone या Nayanthara नहीं हैं

यहां हम आपको इंडिया की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने पिछले प्रोजेक्ट के लिए 40 करोड़ रुपए बतौर फीस लिए थे। आइए जानते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

मिलिए इंडिया की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस से, जो Alia Bhatt, Deepika Padukone या Nayanthara नहीं हैं

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बारे में ये बात जग-जाहिर है कि यहां एक्ट्रेस की फीस हमेशा एक्टर्स से कम होती है। फीस की बराबरी का मुद्दा हमेशा चर्चा का विषय रहा है। हालांकि, अब इस मामले में थोड़ा सुधार हुआ है, लेकिन सैलरी का ये अंतर पूरी तरह से खत्म करने के लिए लंबा रास्ता तय करना है। खैर, यहां हम आपको बॉलीवुड की उस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें सबसे ज्यादा सैलरी मिलती है।

जानें इंडिया की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस के बारे में

इस समय की टॉप एक्ट्रेसेस के बारे में बात करें, तो इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, नयनतारा और आलिया भट्ट शामिल हैं। हालांकि, इंडिया की मोस्ट हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस कोई और है। जी हां, इंडिया में जिसे सबसे ज्यादा भुगतान किया जाता है, वह प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हैं। 'फोर्ब्स' के मुताबिक, प्रियंका एक फिल्म और सीरीज के लिए 14 करोड़ से 40 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं। 'डीएनए' की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका ने 'सिटाडेल' सीरीज के लिए लगभग 40 करोड़ रुपए लिए थे। इंडिया में वह किसी भी प्रोजेक्ट के लिए 14 करोड़ से 20 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं।

PRIYANKA CHOPRA

जब Priyanka Chopra की बेटी Malti ने दोस्तों संग अपने LA होम में एंजॉय की प्ले डेट, कार चलाती आई थीं नजर, फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब प्रियंका चोपड़ा ने सैलरी समानता पर की बात

बता दें कि हाल ही में, प्रियंका ने वेतन समानता पर बात की थी। उन्होंने 'SXSW 2023' में कहा था, "मैं इंडस्ट्री में 22 सालों से काम कर रही हूं और करीब 70 से अधिक प्रोजेक्ट्स में काम किया है, लेकिन जब मैंने 'सिटाडेल' किया, तो यह पहली बार था, जब मुझे अपने करियर में मेल को-एक्टर के जितनी सैलरी मिली। 22 सालों में पहली बार ऐसा हुआ, तो मैं चौंक गई।''

PRIYANKA CHOPRA

Priyanka Chopra ने अंबानी के होली बैश में पहना 8 करोड़ का कीमती स्टोन-स्टडेड 'Bvlgari' नेकपीस...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

भारत की अन्य हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस

प्रियंका चोपड़ा के अलावा, भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली एक्ट्रेसेस में दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, कंगना रनौत और नयनतारा शामिल हैं। 'ज़ी न्यूज़' और 'इकोनॉमिक टाइम्स' की रिपोर्ट के अनुसार, 'फाइटर' के लिए दीपिका ने 15 करोड़ से 20 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। वहीं, आलिया ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए 10 करोड़ और नयनतारा ने 'जवान' फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपए बतौर फीस लिए थे।

ALIA BHATT

फिलहाल, इंडस्ट्री में वेतन समानता के मुद्दे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.