करीना ने मनाई मिनी दिवाली, व्हाइट सूट में माथे पर बिंदी लगाए बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं 'बेबो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर धमाल मचाल रही हैं, जिनमें वो मिनी दिवाली उत्सव मनाते हुए नजर आ रही हैं। तो चलिए देखते हैं वो तस्वीरें।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

करीना ने मनाई मिनी दिवाली, व्हाइट सूट में माथे पर बिंदी लगाए बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं 'बेबो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें व वीडियो समय-समय पर सामने आती रहती हैं। इसी कड़ी में करीना की कुछ ऐसी फोटोज सामने आई है, जिसमें 'बेबो' दिवाली का उत्सव मनाती हुई नजर आ रही हैं, इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। तो चलिए जल्दी से देखते हैं वो तस्वीरें।

दरअसल, जल्द ही मम्मी बनने वाली करीना कपूर खान का दिवाली जश्न शुरू हो चुका है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि 10 नवंबर 2020 को करीना ने अपनी मैनेजर पूनम दमानिया के घर अपनी मां बबीता कपूर और उनकी दोस्त व फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के साथ एक मिनी दिवाली उत्सव मनाया। इन तस्वीरों में करीना ने व्हाइट सूट के ऊपर रेड कलर की चुन्नी कैरी की है, और उनके माथे पर ब्लैक बिंदी नजर आ रही है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। इस दौरान 'बेबो' का बेबी बंप भी साफ देखा जा सकता है। इन फोटोज के कैप्शन में पूनम ने लिखा, 'हर दिन के लिए आभारी हूं। मेरे फेवरेट बबीता कपूर, करीना कपूर और मसाबा गुप्ता के साथ फेस्टिव सीजन में एंट्री करने का इससे बेहतर तरीका और कोई नहीं हो सकता।'

इसके अलावा करीना कपूर ने 10 नवंबर 2020 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर की। शेयर की गई फोटो में करीना बिना मेकअप के नजर आ रही हैं, और उन्होंने अपने माथे पर एक काली बिंदी लगाई हुई है। इस दौरान करीना लेटी हुईं हैं, साथ ही इस तस्वीर में एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ नजर आ रहा है। फैंस भी इस तस्वीर को दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं। खबर लिखे जाने तक 'बेबो' की इस फोटो को साढे 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

इस फोटो के कैप्शन में करीना ने लिखा, 'कुछ तो बात है बिंदी लगाने में, मुझे ये पसंद है।' फैंस भी करीना की इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करके करीना की स्माइल और प्रेग्नेंसी ग्लो की जमकर तारीफ कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी अपनी बहू को देंगी 20 कैरेट का हीरा, लेकिन वियान की दुल्हन को पूरी करनी होगी ये शर्त)

इससे पहले 8 नवंबर 2020 को करीना अपने अगले शो ‘व्हाट वोमेन वांट’ (What Women Want) के सेट पर एक ब्यूटीफुल ड्रेस में स्पॉट की गई थी। जल्द अपने दूसरे बच्चे की मां बनने वाली करीना ने इस दौरान लाइट ब्लू कलर की लॉन्ग स्ट्रिपड ड्रेस कैरी की हुई थी। इस ड्रेस में पफी स्लीव्स और हाई-लो हेम उन्हें एक सिंपल और एलिगेंट लुक दे रहे थे। साथ ही गालों पर लगा पिंक हाइलाइटर और आंखों पर लगा आईलाइनर एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी ग्लो को सुंदर तरीके से निखार रहा था। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम गोवा में कर रहे हैं एंजॉय, यहां देखें खूबसूरत तस्वीरें व वीडियो)

वहीं, 4 नवंबर 2020 को करीना ने वाइट काफ्तान पहन कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा था। सोशल मीडिया पर शेयर की गई बेबो की इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को ब्लू टैसल डीटेलिंग के साथ ब्यूटीफुल वाइट काफ्तान पहने देखा जा सकता है। इस नैचुरल लुक को अपनाने के लिए करीना ने अपने बालों को खुला छोड़ा है, साथ ही आईलाइनर और ग्लॉसी लिप्स उनके स्टाइल को अच्छी तरह से कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं।

जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान

करीना कपूर के दूसरे बच्चे का इंतजार उनके परिवार वालों से लेकर फैंस तक सभी को है। खान परिवार के घर बच्चे की किलकारी कब गूंजेगी इस पर पिछले दिनों करीना के पिता रणधीर कपूर ने बताया था। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक जब 'बेबो' की डिलीवरी को लेकर करीना के पिता व फेमस बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर से पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था, "बेबो और सैफ ने हमें इस बारे में कुछ दिन पहले बताया। मैं बहुत खुश हूं। करीना की डिलीवरी अगले साल मार्च में हो सकती है।" (ये भी पढ़ें: हनीमून के लिए दुबई गईं नेहा कक्कड़ पति रोहन संग सड़कों पर करती दिखीं मस्ती, सामने आए वीडियोज)

फिलहाल, करीना कपूर अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एंजॉय कर रही हैं, और वो अपनी डिलीवरी से पहले तक अपने हर काम में एक्टिव रहना चाहती हैं। तो आपको करीना की ये तस्वीरें कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.