कंगना रनौत ने शेयर की भाई की शादी की तस्वीरें, बहन रंगोली संग डांस करती दिखीं एक्ट्रेस

बाॅलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर अपने भाई अक्षत की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कंगना रनौत ने शेयर की भाई की शादी की तस्वीरें, बहन रंगोली संग डांस करती दिखीं एक्ट्रेस

बाॅलीवुड की 'कंट्रोवर्सी क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत 12 नवंबर 2020 को ऋतु सांगवान संग शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। कपल की शादी उदयपुर के लीला पैलेस में शानदार तरीके से की गई थी। कोरोना की वजह से शादी में बेहद खास मेहमान ही शामिल हो सके थे। इस वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। वहीं, अब हाल ही में कंगना रनौत ने भाई अक्षत की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं

इन तस्वीरों में कंगना और उनकी बहन रंगोली डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों बहन बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''पिछले महीने में हुई भाई की शादी से कुछ थ्रोबैक और सुंदर तस्वीरें।'' इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और कमेंट करके इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: पुनीत पाठक और निधि मुनि सिंह ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, लिखा- 'एक शुरुआत जिसका अंत नहीं'

जब रिसेप्शन में एक्ट्रेस ने किया था डांस

शादी के बाद एक्ट्रेस के घर पर 15 नवंबर 2020 को रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। इस दौरान कंगना रनौत पूरी तरह हिमाचल प्रदेश की ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखाई दी थीं। य​ही नहीं, एक्ट्रेस ने रिसेप्शन के दौरान जमकर डांस भी किया था। जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस वीडियो में कंगना कई महिलाओं के साथ लोक गीत पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, 'मुझे किसी भी परंपरा का लोक संगीत पंसद है, मेरे भाई के धाम रिसेप्शन में पहाड़ी कलाकारों ने एक कांगड़ी गीत गाया, इस गीत का मतलब है कि एक महिला अपनी मां के लिए प्यार का इजहार कर रही है।' (ये भी पढ़ें: नाती अगस्त्य की याद में अमिताभ बच्चन ने पहना उनके नाम का कफलिंक, KBC में आई छोटी बच्ची ने किया नोटिस)

भाई की मेहंदी पर भी जमकर नाची थीं कंगना

इतना ही नहीं, 11 नवंबर 2020 को कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कंगना और उनकी बहन रंगोली जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। दोनों बहनें अपने भाई के इस मेहंदी सेरेमनी में फोक सॉन्ग पर थिरक रही हैं। इस दौरान कंगना ने गोल्डन लहंगे के साथ बैकलेस ब्लाउज कैरी किया है। वहीं, रंगोली लाल साड़ी में बेहद प्यारी दिख रही हैं।

एक्ट्रेस ने शेयर की थी भाई की शादी की तस्वीरें

भाई की शादी की फोटोज कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों के कैप्शन के जरिए कंगना ने कहा था कि, 'प्रिय दोस्तों, मेरे भाई अक्षत और बहू ऋतु को आशीर्वाद दें।' इसके अलावा कंगना ने अन्य तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था कि, 'प्यारे दोस्तों, मेरे भाई अक्षत और उनकी नई नवेली दुल्हन ऋतु को आशीर्वाद दीजिए। उम्मीद है कि जीवन के इस नए अध्याय में वो एक-दूसरे के साथी बनकर रहेंगे।'

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

वैसे, ये बात शायद कम ही लोग जानते होंगे कि कंगना और रंगोली के छोटे भाई अक्षत पेशे से पायलट हैं। वहीं, कंगना की होने वाली भाभी ऋतु सांगवान एक डॉक्टर हैं।  (ये भी पढ़ें: पूजा गौर ने बॉयफ्रेंड राज सिंह अरोड़ा से ख़त्म किया 10 साल का रिश्ता, इमोशनल पोस्ट शेयर कर दी जानकारी)

फिलहाल, कंगना रनौत के भाई अक्षत अपनी लविंग वाइफ संग लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। तो आपको कंगना द्वारा शेयर की गई थ्रोबैक तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिटः इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.