Isha Ambani ने सामूहिक विवाह के लिए पहना मोतियों और रेशम से सजा बेहद महंगा 'शरारा' सेट

सामूहिक विवाह कार्यक्रम में ईशा अंबानी गुजराती प्रिंटेड 'शरारा' में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, इस एथनिक पीस की कीमत ने हमें हैरान कर दिया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Ambani ने सामूहिक विवाह के लिए पहना मोतियों और रेशम से सजा बेहद महंगा 'शरारा' सेट

यंग एंटरप्रेन्योर ईशा अंबानी (Isha Ambani) फैशन गेम को चरम पर ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। दो बच्चों की मां होने के बावजूद वह अपनी शानदार स्टाइल स्टेटमेंट से फैशन के दीवानों को सरप्राइज कर देती हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दो प्री-वेडिंग पार्टियों के दौरान ईशा के लुक ने हमें घंटों स्क्रीन पर बांधे रखा। कपल की ग्रैंड वेडिंग से पहले ईशा ने अंबानी परिवार द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह में एक बार फिर अपने बेहतरीन फैशन सेंस का प्रदर्शन किया। 

ईशा अंबानी सामूहिक विवाह समारोह में कुर्ता-शरारा सेट में दिखीं बेहद खूबसूरत

बता दें कि अंबानी परिवार ने 2 जुलाई 2024 को 'जियो कॉरपोरेट पार्क' में 50 वंचित जोड़ों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन किया, जो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का हिस्सा है। इस पवित्र समारोह में कुल 800 मेहमान मौजूद थे। हालांकि, जिस चीज ने हमें चौंका दिया, वह था ईशा अंबानी का एथनिक लुक।

isha ambani

उन्होंने मस्टर्ड येलो कलर का कॉटन कुर्ता-शरारा सेट चुना था और इसमें वह बेहद खूबसूरत दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग दुपट्टे के साथ मैच किया था। मेकअप का हल्का टच और खुले बाल उनके लुक में चार-चांद लगा रहे थे। कुंदन इयररिंग्स और गोल्डन चूड़ियों ने उनके लुक को और भी खूबसूरत बना दिया था।

isha ambani

isha ambani

Isha Ambani ने दादी Kokilaben Ambani से सीखी ये खास चीज, बताया अपनी फिटनेस का राज। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ईशा अंबानी के मस्टर्ड येलो कलर के शरारा की कीमत

अब, हमें उनके क्लासी आउटफिट के बारे में कुछ जानकारी मिली। यह आउटफिट 'रिम्पल एंड हरप्रीत' ब्रांड का है। कुर्ता-शरारा सेट मस्टर्ड येलो कलर का था, जिस पर कसाब-डोरी और रेशम मरोड़ी से कढ़ाई की गई थी, जिसे प्रिंट के ऊपर सीक्विन और मोतियों से सजाया गया था। ड्रेस पर प्रिंट 19वीं सदी के रेसिस्ट-डाईड कॉटन फैब्रिक से लिए गए थे। इस ड्रेस का फाइनल टच उसी कलर के कढ़ाई वाले दुपट्टे के साथ आया था। हालांकि, ईशा ने सामूहिक विवाह के लिए जो एथनिक वियर चुना, उसका बजट बहुत ज़्यादा है। वेबसाइट के अनुसार, इस आउटफिट की कीमत 1,10,000 रुपए है।

isha ambani

जब ईशा अंबानी ने अपने वेडिंग रिसेप्शन गाउन को किया रिपीट

ईशा अंबानी जानती हैं कि हर अवसर पर अपने फैशन गेम को कैसे सही तरीके से कैरी करना है और उन्होंने हमेशा अपने खास आउटफिट व ज्वेलरी को रिपीट करके फैशन को बढ़ावा दिया है। उदाहरण के लिए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज बैश में कैटी पेरी के परफॉर्मेंस के लिए ईशा अंबानी ने अपना रिसेप्शन गाउन पहना था। रेड कलर के गाउन को ऊपर से गोल्डन कलर की एम्बेलिश्मेंट थी। बता दें कि यह गाउन 'डायर' द्वारा कस्टम-मेड किया गया था और इस पर ईशा और आनंद के नाम के साथ उनकी शादी की तारीख भी लिखी हुई थी।

isha ambani

isha ambani

इसके साथ ही कैटी पेरी के प्रदर्शन के लिए ईशा ने डायमंड-एमराल्ड नेकपीस और उसके साथ मैचिंग इयररिंग्स पहनी थीं, जिसमें पिंक डायमंड भी थे। ईशा ने स्मोकी आईज, बोल्ड लिप्स और हाफ-टाइड हेयर-डू सहित हल्के मेकअप का विकल्प चुना था। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि ईशा अपने वेडिंग आउटफिट में किसी सपने से कम नहीं लग रही थीं।

isha ambani

Isha Ambani ने मां Nita की तरह IVF से कंसीव करने को बताया 'मुश्किल प्रोसेस', मदरहुड जर्नी पर की बात। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम सामूहिक विवाह के लिए ईशा के लुक से हैरान हैं। तो आप इस बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.