क्या प्रेग्नेंट हैं Sonakshi Sinha? 'रेडिट' यूजर के शॉकिंग दावे के बाद फैंस ने एक्ट्रेस को दी बधाई

हाल ही में, एक 'रेडिटर' ने यह दावा किया है कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा प्रेग्नेंट हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

क्या प्रेग्नेंट हैं Sonakshi Sinha? 'रेडिट' यूजर के शॉकिंग दावे के बाद फैंस ने एक्ट्रेस को दी बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून 2024 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी की थी। तब से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस समय कपल अपना हनीमून एंजॉय कर रहा है, इस बीच सोनाक्षी की प्रेग्नेंसी की अफवाहों का बाजार गर्म है। दरअसल, हनीमून पर जाने से पहले सोनाक्षी और जहीर को हॉस्पिटल के बाहर देखा गया था। जबकि लोगों ने कहा था कि वे दोनों शत्रुघ्न सिन्हा को देखने के लिए वहां गए थे। अब, एक सोर्स ने कपल की प्रेग्नेंसी की अटकलों पर बात की है।

'रेडिटर' ने सोनाक्षी और जहीर की प्रेग्नेंसी का किया दावा

बीते दिनों सोनाक्षी को अस्पताल जाते हुए देखा गया था, जिसके बाद लोगों ने कयास लगाए कि शायद वह प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, बाद में यह स्पष्ट किया गया कि सोनाक्षी अपने बीमार पिता शत्रुघ्न सिन्हा को देखने के लिए हॉस्पिटल गई थीं। अब, 'Reddit' पर एक नोट में कुछ और ही कहा गया है। दरअसल, एक यूजर ने दावा किया कि सोनाक्षी सिन्हा अपने पति ज़हीर इकबाल के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। पोस्ट में कहा गया है कि उनके एक करीबी सूत्र ने इस खबर की पुष्टि की है।

sonakshi-zaheer

'Redditor' ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "हां, वह कोलिलाबेन अस्पताल में अपने पिता से मिलने गई थीं, लेकिन मेरे दो आंतरिक बॉलीवुड सूत्रों ने पुष्टि की है कि वह निश्चित रूप से गर्भवती हैं। इसलिए, शादी को चुपके से पूरा किया गया (हालांकि, वह इंटीमेट वेडिंग ही चाहती थीं)। यह उनके पिता के स्वास्थ्य के कारण भी था। कपल को और शक्ति मिले। यह उनका जीवन और उनके नियम हैं। मैंने जो सुना है, मैं उसे साझा कर रहा हूं।"

sonakshi-zaheer

sonakshi sinha

नेटिजंस ने सोनाक्षी और ज़हीर इकबाल को दी बधाई

जैसे ही यह पोस्ट सामने आई, वैसे ही नेटिजंस ने कपल को बधाई देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, "अगर सच है, तो कपल को बधाई।" एक अन्य ने लिखा, "हे भगवान... प्रेग्नेंसी का ख्याल मेरे दिमाग में कभी नहीं आया... मुझे हमेशा लगता था कि वह एक सिंपल वेडिंग चाहती थीं... वैसे भी, अगर खबर सच है, तो भगवान इस कपल और उनके बच्चे को आशीर्वाद दें।" देखें कमेंट्स।

sonakshi-zaheer

sonakshi sinha

Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन पर पहनी 'चांद बूटी' वाली रेड सिल्क साड़ी, जिसकी कीमत है 79 हजार रुपए, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शेयर कीं अपने हनीमून की तस्वीरें

2 जुलाई 2024 को सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टा अकाउंट से अपनी और जहीर की कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं। एक फोटो में कपल पूल में एक-दूसरे के प्यार में डूबा हुआ नजर आ रहा था। जबकि दूसरी तस्वीर में वे मिरर सेल्फी लेते हुए नजर आए। 

sonakshi-zaheer

sonakshi-zaheer

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal ने 'दबंग' के गाने 'मस्त मस्त नैन' पर किया डांस, काटा 4-टियर स्पेशल केक, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, सोनाक्षी सिन्हा की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.