Anushka Sharma-Virat Kohli न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम बिताते आए नजर, वायरल हुई फोटो

हाल ही में, क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की न्यूयॉर्क से एक फोटो सामने आई है, जिसमें वे क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anushka Sharma-Virat Kohli न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम बिताते आए नजर, वायरल हुई फोटो

बी-टाउन के पॉपुलर कपल विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) प्राइवेट पर्सन हैं, जो अपनी निजी लाइफ को मीडिया की नजरों से दूर ही रखना पसंद करते हैं। दोनों को जब भी वक्त मिलता है, वे साथ में समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इस समय कपल न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है, जिसकी हाल ही में एक फोटो सामने आई है। 

न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम बिताते दिखे विराट-अनुष्का

हाल ही में, विराट और अनुष्का की न्यूयॉर्क में समय बिताते हुए एक फोटो सामने आई है, जिसमें विराट ब्लू शर्ट पहने नजर आ रहे हैं, जबकि अनुष्का क्लासिक व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में अच्छी दिख रही हैं। सामने आई फोटो में कपल को बेफिक्री से शोर-शराबे से दूर शांत पलों को एंजॉय करते देखा गया। 

VIRAT-ANUSHKA

Picture Credit

बता दें कि जल्द ही विराट कोहली टी-20 वर्ल्ड कप में बिजी हो जाएंगे, ऐसे में प्रैक्टिस सेशन के बीच उन्होंने अपनी पत्नी अनुष्का और बच्चों वामिका व अकाय के लिए थोड़ा समय निकाला।

जब पैपराजी ने गिफ्ट हैम्पर्स के लिए विराट-अनुष्का को बोला थैंक्यू

इससे पहले, 31 मई 2024 को हमें न्यूयॉर्क रवाना होते हुए विराट का एक वीडियो मिला था। एयरपोर्ट पर खिलाड़ी ने पैपराजी से बात करने के लिए कुछ समय निकाला। इस दौरान, जब पैप्स ने उन्हें गिफ्ट हैम्पर्स के लिए शुक्रिया कहा, तो विराट ने इसका श्रेय अनुष्का को दिया। पैपराजी ने कहा था, "आपके गिफ्ट अच्छे थे", तो किंग कोहली ने कहा, "मैम ने दिया था"।

virat kohli

virat-anushka

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि विराट और अनुष्का ने अपने बच्चों अकाय और कोहली की प्राइवेसी का ध्यान रखने के लिए पैपराजी को प्यारे से गिफ्ट हैम्पर दिए थे, जिसमें शटरबग्स के लिए कुछ जरूरी चीजें शामिल थीं। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Anushka Sharma के 36वें बर्थडे की झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको विराट और अनुष्का की सामने आई लेटेस्ट फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.